IND VS ENG 2021: भारत के नाम रहा तीसरा दिन, शतक के करीब चेतेश्वर पुजारा, कोहली का चला बल्ला

IND VS ENG 2021: भारत के नाम रहा तीसरा दिन, शतक के करीब चेतेश्वर पुजारा, कोहली का चला बल्ला

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है. दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट मैच लीड्स में खेला जा रहा है. तीसरा दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 2 विकेट खोकर 215 रन बना लिए हैं. पहली पारी में भारतीय टीम 78 रन ही बना पाई है. इग्लैंड के पहली पारी ने 432 रन पर सिमट गई थी.

इग्लैंड ने भारत पर 354 की लीड दे दी है. वहीं पहली पारी के मुताबिक दूसरी पारी में भारत की बल्लेबाजी अभी तक ठीक ठाक रही है. लेकिन सालामी जोड़ी दूसरी पारी में ज्यादा कुछ नहीं कर पाई. केएल राहुल मजह 8 रन बनाकर आउट हो गए. लेकिन तीसरे नंबर पर आए चेतेश्वर पुजारा और रोहित शर्मा ने पारी को संभाला. वहीं 59 रन बनाकर रोहित शर्मा ऑली रॉबिन्सन की गेंद LBW का शिकार हो गए है.

इसके बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा ने पारी को संभाला है. इसके साथ ही पुजारा ने अर्घशतकीय पारी खेली है. वहीं विराट कोहली अर्घशतक के करीब है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 2 विकेट खोने पर 215 रन बना लिए है. वहीं पुजारा अपने शतक के करीब पहुंच गए है. इसके साथ ही इंग्लैंड की तरफ से ओवरटन और रॉबिन्सन एक-एक विकेट अपने नाम किए

Leave a comment