भारतीय खिलाड़ियों ने न्यूजीलैंड का किया पैकअप, 3 ओवर में खोए आखिरी 7 विकेट

भारतीय खिलाड़ियों ने न्यूजीलैंड का किया पैकअप, 3 ओवर में खोए आखिरी 7 विकेट

नई दिल्ली: भारत की ओर से इस मैच में मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह ने 4-4 विकेट लिए और न्यूजीलैंड की कमर तोड़ दी है। न्यूजीलैंड की ओर से डेवॉन कॉन्वे और फिलिप्स के अलावा कोई भी बल्लेबाज कमाल नहीं दिखा पाया। वैसे भी इस मैच में न्यूजीलैंड के रेगुलर कप्तान केन विलियमसन नहीं खेल रहे है। 

बता दें कि टीम इंडिया के लिए एक बार फिर बॉलर्स ने कमाल किया है। मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह की जोड़ी को 4-4 विकेट मिले है। इन दोनों की कमाल की बॉलिंग की वजह से ही न्यूजीलैंड ने अपने आखिरी सात विकेट सिर्फ 3 ओवर के भीतर खो दिए। इस मैच में सिराज ने 4 ओवर में 17 रन देकर 4 विकेट लिए, जबकि अर्शदीप ने 4 ओवर में 37 रन देकर चार विकेट लिए। इसके अलावा आखिरी के पांच ओवर्स में टीम इंडिया की जबरदस्त बॉलिंग और फील्डिंग के आगे न्यूजीलैंड पूरी तरह पस्त नजर आई. एक वक्त पर न्यूजीलैंड 200 रन के स्कोर की ओर बढ़ती दिख रही थी, लेकिन बॉलर्स ने उसे रोक लिया और पूरी टीम 160 पर आउट हो गई। भारत को मैच और सीरीज जीतने के लिए 161 रन बनाने होंगे।

टीम इंडिया को मिली बड़ी सफलता

टीम इंडिया को बड़ी सफलता मिली है, 33 बॉल में 54 रन बना चुके ग्लेन फिलिप्स का विकेट गिर गया है। मोहम्मद सिराज की बॉल पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में ग्लेन फिलिप्स अपना विकेट गंवा बैठे। उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके, 3 छक्के जमाए. न्यूजीलैंड का स्कोर 130/3 हो गया है।

Leave a comment