Chaubepur Police Station Suspicious: विकास दुबे के गांव बिकरू पहुंचे IG मोहित अग्रवाल, बोले- पूरा चौबेपुर पुलिस थाना शक के दायरे में है

Chaubepur Police Station Suspicious: विकास दुबे के गांव बिकरू पहुंचे IG मोहित अग्रवाल, बोले- पूरा चौबेपुर पुलिस थाना शक के दायरे में है

कानुपर: आईजी रेंज मोहित अग्रवाल ने विकास दुबे के गांव बिकरू का दौरा किया और वहां के हालातों का जायजा लिया. मीडिया से बातचीत करते हुए IG ने कहा कि पूरे चौबेपुर थाने की शिकायत मिल रही है. पूरा का पूरा थाना संदिग्ध है. पुलिस लगातार गहनता से चौबेपुर पुलिस थाने की इस मुठभेड़ में भूमिका की जांच कर रही है. जो भी पुलिसकर्मी इसमें दोषी पाया जाएगा. उसके खिलाफ मर्डर की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी और साथ ही नौकरी से भी टर्मिनेट किया जाएगा.

IG मोहित अग्रवाल ने रविवार को मीडिया को बताया कि अभी तक 21लोगों के विरुद्ध नामजद FIR दर्ज की गई है. अभी भी 50से 60लोग शक के घेरे में है. पुलिस लगातार टीमें बनाकर पूरे मामले की गंभीरता के साथ जांच कर रही है. शनिवार को विकास दुबे का घर तोड़ा गया था. इस पर बोलते हुए IG ने कहा कि हमें सूचना मिली थी कि विकास दुबे जैसे खतरनाक लोग घर की दीवारों में हथियारों को छिपाकर रखते है. विकास दुबे के घर को तोड़ने के बाद घर से कुछ हथियार खतरनाक बरामद हुए है. वहीं, विकास दुबे के एक गुर्गे का यह भी कहना है कि उन्हें एनकाउंटर की थाने से ही सूचना मिली थी.

बता दें कि कानपुर के बिकरू गांव में जब पुलिस विकास दुबे को पकड़ने के लिए गई थी तो विकास दुबे ने अपने गुर्गों के साथ पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी. जिसमें अब तक CO समेत 10 पुलिसकर्मी शहीद हो गए है. रविवार को COदेवेन्द्र मिश्रा की भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है. जिसमें खुलासा हुआ है कि COको सीने से सटाकर गोली मारी गई है. इसके अलावा अन्य पुलिसकर्मियों के शरीर से एके-47 जैसे खतरनाक हथियार की गोली मिली है.

Leave a comment