Hina Khan Breast Cancer: ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रहीं टीवी स्टार Hina Khan, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Hina Khan Breast Cancer: ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रहीं टीवी स्टार Hina Khan, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Hina Khan Breast Cancer: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान को लेकर ऐसी खबर सामने आई है जिसके बाद उनके फैंस परेशान हो गए हैं। दरअसल, हीना खान ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही हैं। वो कैंसर के तीसरे स्टेज पर हैं। अपने फैंस के साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर ये खबर साझा की है। टीवी एक्ट्रेस ने बताया कि उनका इलाज शुरू हो चुका है और वो सभी के प्यार के लिए शुक्रगुजार हैं। हीना खान ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा, मेरे बारे में कुछ रूमर्स चल रहे हैं। मैं आप सभी से एक जरूरी न्यूज शेयर करना चाहती हूं।  

खासकर उन लोगों से जो मुझे प्यार करते हैं। मेरी परवाह करते हैं। मुझे ब्रेस्ट कैंसर है। ये तीसरी स्टेज पर है। इसका इलाज शुरू हो चुका है। कई परेशानियों से जूझने के बावजूद मैं आप सभी को भरोसा दिला रही हूं कि मैं ठीक हूं। मैं इस बीमारी से पूरी तरह लड़ने के लिए तैयार हूं। इस वक्त मैं वो हर चीज करने के लिए तैयार हूं, जो मुझे मजबूत बनाए रखेगी।

प्राइवेसी का रखा जाए ख्याल

 उन्होंने कहा, मेरी प्राइवेसी का ख्याल रखा जाए। मुझे आपके प्यार और सम्मान की कद्र है, लेकिन इस वक्त हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखा जाए। मुझे और मेरी फैमिली को पूरा यकीन है कि कैंसर की जंग जीतकर जल्द ही ठीक हो जाऊंगी पर तब तक थोड़ा ध्यान रखें। इस वक्त मुझे आपके प्यार और दुआओं की बहुत जरूरत है।  

इस शो से बनाई घर घर पहचान

बता दें, हिना खान टीवी के जाने माने शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के रोल से हर घर और हर दिल में जगह बनाई थी। इस शो में उन्होंने संस्कारी बहू की भूमिका निभाई थी। जिसके बाद उनको बिग बॉस 11 में देखा गया। बिग बॉस 11 में हिना शो जीत तो नहीं पाई लेकिन उनकी इससे उनकी लोकप्रियता दोगुनी हो गई थी। इसके बाद उन्होंने वेब सीरीज और मूवीज में भी नजर आई थीं। हिना खान कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं।

Leave a comment