HIMACHAL: उपचुनाव को लेकर सियासी पारा पहुंचा उफान पर, कहीं ना कहीं कर रावण से दी सीएम की तुलना

HIMACHAL: उपचुनाव को लेकर सियासी पारा पहुंचा उफान पर, कहीं ना कहीं कर रावण से दी सीएम की तुलना

मंडी:  हिमाचल के मंडी संसदीय क्षेत्र से उपचुनाव को लेकर सियासी पारा पूरे उफान पर है। लगातार दोनों पक्षों से हो रही बयानबाजी से राजनीति अपने पूरे शबाब पर है। ऐसा ही एक बयान शनिवार को मंडी में आयोजित एक प्रेसवार्ता में पूर्व मंत्री एवं विधायक आशा कुमारी का सामने आया है। जहां आशा कुमारी द्वारा प्रतिभा सिंह को कांग्रेस पार्टी से मजबूरी के कारण प्रत्याशी घोषित करने के सवाल पर परोक्ष रूप से सीएम जयराम ठाकुर की तुलना रावण से कर दी।

पूर्व मंत्री आशा कुमारी ने कहा कि प्रतिभा सिंह को मंडी उप चुनाव में बतौर प्रत्याशी उतारने का निर्णय पार्टी द्वारा उन्हें निवेदन कर लिया गया था। उन्होंने कहा कि रावण ने भी सीता माता को भी मजबूर समझा था। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बार-बार प्रतिभा सिंह द्वारा मजबूरी में चुनाव लड़ने की बात कह रहे हैं तो उन्हें वे बताना चाहती है कि महिला कभी मजबूर नहीं होती है। आशा कुमारी ने कहा कि प्रतिभा सिंह अपने पति का सपना पूरा करने के लिए पार्टी के साथ लगातार जुड़ी हुई हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई महिला को मजबूर कहेगा तो उसे कतई भी सहन नहीं किया जाएगा।

पूर्व विधायक आशा कुमारी ने कहा कि उपचुनावों में भाजपा असली मुद्दों से मतदाताओं को आ रही है। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में महंगाई अपने चरम सीमा तक पहुंच गई है, पहले जहां पेट्रोल ने शतक लगाया वहीं अब डीजल की बारी आ गई है। आशा कुमारी ने कहा कि लोगों को अपने घर बनाने और घर चलाने मुश्किल हो गए हैं।

वहीं प्रेसवार्ता में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व विधायक सुधीर शर्मा ने कहा कि प्रदेश में शांता कुमार को पानी और प्रेम कुमार धूमल को सड़कों का मुख्यमंत्री के नाम से जाना जाता है। लेकिन मंडी जिला के मुख्यमंत्री होने के बावजूद क्षेत्र में सड़कों की हालत दयनीय है। उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल के 4 वर्षों में सीएम जयराम ठाकुर प्रदेश को कोई बड़ा पैकेज दिलाने में भी विफल रहे हैं।

Leave a comment