Himachal Accident: हिमाचल में दर्दनाक हादसा, टेंपो पर गिरी चट्टानें, 9 लोगों की मौत, 4 गंभीर, ऐसे दरकी चट्टानें

Himachal Accident: हिमाचल में दर्दनाक हादसा, टेंपो पर गिरी चट्टानें, 9 लोगों की मौत, 4 गंभीर, ऐसे दरकी चट्टानें

किन्नौर में दर्दनाक हादसा...

टेंपो पर गिरी चट्टानें, 9 लोगों की मौत

NDRFरेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी

हिमाचल प्रदेश के किनौर में रविवार दोपहर को बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया. सांगला-छितकुल रोड पर चट्टान दरक कर टेंपो पर जा गिरी. जिसमें मौके पर 9 लोगों को दर्दनाक मौत हो गई और 4 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा करीब 2 बजे के आस पास हुआ. जब सवारियों से भरा टेंपो सांगला जा रहा था. हादसा सांगला-छितकुल रोड बटसेरी के पास हुआ.

बताया जा रहा है कि मृतक यात्रियों की अभी पहचान नहीं हुई है. सभी यात्रि अलग-अलग जगहों से है. एक परिवार या एक दूसरे के रिश्तेदार नहीं है. वाहन पर चट्टान गिरने से वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. बता दे कि प्रदेश में भारी बरसात के चलते चट्टानों के दरकने का सिलसिला जारी है. जिससे कई मार्ग अवरूद्ध है और लगातार चट्टान दरकने से हादसे भी हो रहे हैं.

इतना ही नहीं, इस हादसे में वाहन के साथ-साथ बटसेरी पुल भी आ गया है. पुल भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. आवागमन बाधित हो गया है. पुल गिरने से फसल भी बाधित हुई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गई है. पुल से मलबा हटाया जा रहा है और आवागमन को सुगम बनाया जा रहा है.

 

Leave a comment