PAKISTAN: टैंकर और बस में भीषण टक्कर, 20 लोगों की मौत, आधा दर्जन घायल

PAKISTAN: टैंकर और बस में भीषण टक्कर, 20 लोगों की मौत, आधा दर्जन घायल

लाहौर: पाकिस्तान में दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। जिसमें 20 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। घटना का जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दी है। साथ ही घायलों का इलाज के लिए भर्ती करवा दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना मुल्तान-सुक्कुर मोटरवे पर हुई है। घटना उस वक्त हुई जब बस तेल से भरे एक टैंकर के साथ टकरा गई। टक्कर होते ही टैंकर और बस में आग गई। मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची और आग बूझाने में जुट गई। आग बूझाने में कामयाबी हासिल की। लेकिन हादसे में 20 लोगों की जान बचाने में नाकाम रही। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पतला में भर्ती करवा है। साथ ही कहा जा रहा है कि मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है। मृतकों की पहचान की जा रही है। जिसके बाद परिजनों को सूचना दी जाएंगी।

वहीं मुल्तान के डिप्टी कमिश्नर ताहिर वातू ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि लाहौर से कराची जा रही एक बस जलालपुर पीरवाला के पास एक तेल टैंकर से टकरा गई जिसके कारण यह बड़ा हादसा हुआ। टक्कर के बाद टैंकर में आग लग गई जिसमें 20 लोगों की मौत हो गई।

Leave a comment