Haryana Roadways: हरियाणा में बसों को सड़कों पर उतारने का आदेश, अब बसों में 52 यात्री कर सकेंगे यात्रा

Haryana Roadways: हरियाणा में बसों को सड़कों पर उतारने का आदेश, अब बसों में 52 यात्री कर सकेंगे यात्रा

www.khabarfast.com

हरियाणा में दौड़ेगी सभी रोड़वेज बसें

परिवहन विभाग ने दिया आदेश

भिवानी में दौड़ी 171 बसें

राजस्थान और उत्तर प्रदेश भी जा सकेगी बसें

भिवानीहरियाणा में परिवहन विभाग ने बसों को सड़क पर उतारने का आदेश दे दिया है. अब हरियाणा की बसों में 52 यात्री सफर कर सकेंगे. हरियाणा की बसें राजस्थान और उत्तर प्रदेश में भी जा सकेगी.भिवानी में रोडवेज बसों को पूर्णतया चलाने के आदेश प्राप्त होते ही रोडवेज की 171बसें सड़कों पर उतार दी गई है. सभी बसों में अब कोविड के नियमों का पालन करते हुए सवारी यात्रा कर सकेगी. हरियाणा की बसें केवल दो राज्यों राजस्थान और उत्तर प्रदेश में ही जा सकेगी.

बता दे कि, प्रदेश में गुरूवार दोपहर बाद सभी जिला मुख्यालय में आदेश दिए गये है सभी बसों को अब सड़कों पर उतारा जाए. इसी कड़ी में आज से भिवानी से सभी बसों को सड़कों पर उतार दिया गया है. बसों में यात्री भी आने लगे है और वह भी भी खुश है. उनका कहना है कि बसें सड़कों पर आएंगी तो सभी को फायदा होगा. जन जीवन धीरे-धीरे पटरी पर आ रहा है. लोगों को रोजगार के लिए भी इधर-उधर जाना पड़ता है ऐसे में अब बसें चलेगी तो उनके लिए काफी फायदा होगा.

रोडवेज विभाग के टीएम भरत परमार ने बताया कि अधिकरियों के कल दोपहर को आदेश आये थे. आदेशों के तहत आज से सभी बसें सड़कों पर चल चुकी है. उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि भिवानी में 171बसें है और सभी को चला दिया गया है. उन्होंने बताया कि बसों में सभी को सेनिटाइजर रखना होगा और मास्क पहनना अनिवार्य होगा. साथ ही बसों में यात्रा से पहले सभी की थर्मल स्कैनिंग की जाएगी.

दिल्ली उत्तराखंड सहित तमाम राज्यों में बसों को जाने की अनुमति नहीं दी गई है. हरियाणा रोडवेज की बसे हरियाणा को छोड़कर उत्तर प्रदेश और राजस्थान ही जा सकेगी. भरत परमार का कहना है कि बस में डब्लूएचओ के सभी निर्देशों का पालन किया जाएगा. बस में कोरोना के संदिग्ध और थर्मल स्कैनिंग में किसी का तापमान अधिक होगा तो उसको भी यात्रा करने की अनुमति नहीं होगी.

 

Leave a comment