Tik-Tok Star Murder Case: हरियाणा की टिक-टॉक स्टार शिवानी की गला दबाकर हत्या, पुलिस ने किया मामले का खुलासा

Tik-Tok Star Murder Case: हरियाणा की टिक-टॉक स्टार शिवानी की गला दबाकर हत्या, पुलिस ने किया मामले का खुलासा

नई दिल्ली: हरियाणा के सोनीपत जिले  में बीते दिन एक टिक टॉक स्टार की हत्या कर दी गई थी. जिसका पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि जिले के कुंडली क्षेत्र की ही एक युवक ने हत्या की है. टिक टॉक स्टार शिवानी एक खोबियान कुंडली में टच एंड फेयर नाम से सैलून भी चलाती थीं. सोशल मीडिया पर टिक-टॉक स्टार के 1लाख 75हजार फॉलोअर्स हैं.  

मामले में मृतक शिवानी की बहन ने बताया कि 26जून को आरोपी शिवानी से मिलने उसके ब्यूटी पार्लर आया था. उसी रात को शिवानी घर नहीं लौटी थी. जिसके बाद शिवानी को एक संदेश भेजा गया. संदेश का कोई जवाब नहीं आया. बाद में शिवानी को फोन किया तो जवाब मिला कि वह हरिद्वार आई हुई है और मंगलवार को घर लौटेगी. इस घटना के दो दिन के बाद श्वेता के दोस्त नीरज ने ब्यूटी पार्लर खोला तो उसे बदबू आई. नीरज ने ब्यूटी पार्लर की अलमारी का दरवाजा खोला तो उसे शिवानी की लाश मिली. शिवानी के पिता ने पुलिस में उस युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था.

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक शिवानी और उसके परिवार को परेशान करता था. जिसके बाद उन्होंने अपना मकान भी बदल लिया था. युवक ने परेशान करना जारी रखा. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने शिवानी की हत्या के बाद उसका फोन का इस्तेमाल किया. शिवानी बनकर उसकी छोटी बहन को संदेश भेजे. मृतक शिवानी की मां ने भी बताया कि आरोपी युवक ने तीन साल पहले भी शिवानी को परेशान किया था. जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की जमकर पिटाई की थी बाद में आरोपी के माफी मांगने के बाद छोड़ा गया था. जब शिवानी घर नहीं आई तो हमें शक होने लगा की इस आरोपी ने ही कुछ कर दिया होगा. जिसके बाद हमने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया था.

  

Leave a comment