HARYANA: 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद की गई हत्या

HARYANA: 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद की गई हत्या

पानीपत: हरियाणा के पानीपत जिला के समालखा ब्लॉक के भापरा गांव के स्टेडियम में मुख्यमंत्री ने स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण कर प्रदेश के नाम संदेश दिया तो वहीं दूसरी तरफ सुबह लगभग 9:30 बजे के बाद दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक नेपाली युवक 6 वर्षीय बच्ची को उठाकर उसके साथ रेप कर गला दबाकर उसकी हत्या कर देता है। आरोपी बच्ची की हत्या करने के बाद शव को गंदे नाले के पास अर्धनग्न अवस्था में छोड़कर फरार हो गया।

इस मामले में आरोपी की सीसीटीवी फुटेज सामने आई जहां आरोपी बच्ची को गोद में उठा कर ले जा रहा है। मृतक बच्ची की मां ने बताया कि सुबह 9:00 बजे बेटी मौसी के घर खेलने गई थी। उन्होंने बताया कि 9:30 मिंट पर मौसी के घर से लौटने के बाद शनि मंदिर के चौक के पास से बच्ची को उठा लिया। मां ने बताया कि 3 साल के बेटे ने सूचना दी कि बहन को उठाकर कोई ले गया है। उसके बाद बेटी को हर जगह ढूंढा, लेकिन कहीं नहीं मिली।

उन्होंने बताया कि फैक्ट्री के सभी मजदूर बच्ची को ढूंढ रहे थे तो सूचना दी कि गंदे नाले के पास बच्ची का शव मिला है। मां ने बताया कि बच्ची से रेप करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। मां ने रोते हुए कहा कि मेरी बेटी का बुरा हाल किया है। मां ने कहा कि सजा से पहले आरोपी को मेरे हवाले करें और बताएं कि मेरा कसूर क्या है मेरी बच्ची की क्या दुश्मनी थी। जो उसने मेरी बच्ची का इतना बुरा हाल किया। मां ने कहा कि मेरी बच्ची ने उसका क्या बिगाड़ा था। उसे सख्त से सख्त सजा दिलाएंगे।

डीएसपी प्रदीप ने बताया कि बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या की गई है बच्ची अर्धनग्न अवस्था में मिली थी उन्होंने जानकारी देते बताया कि इस मामले में सीसीटीवी सामने आया है आरोपी के खिलाफ 302 365 376, 201 व पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि सीसीटीवी देखने के बाद एक नेपाली युवक की तस्वीर सामने आई। बताया जा रहा है कि नेपाली युवक विश्वकर्मा चौक स्थित नागपाल  ढाबे पर काम करता है। नेपाली युवक दुष्कर्म की घटना और हत्या करने के बाद फरार हो गया। फिलहाल पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आए की बच्ची का गला दबाकर हत्या की गई है ।

Leave a comment