‘देश में महंगाई सबसे ज्यादा बढ़ गई’ भाजपा और कांग्रेस पर जमकर बरसे अभय चौटाला

‘देश में महंगाई सबसे ज्यादा बढ़ गई’ भाजपा और कांग्रेस पर जमकर बरसे अभय चौटाला

गुरुग्राम:  हरियाणा के गुरुग्राम में इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने भाजपा कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस से दुखी होकर जनता ने भाजपा को चुना है। अब भाजपा से जनता परेशान है। भाजपा ने 2022 में किसान की आय दुगनी करने को कहा था। लेकिन नहीं हुआ। साथ ही उन्होंने तीन काले कानून जनता को सोपे दिया। लेकिन विरोध के बाद वापस ले लिया।

अभय चौटाला ने कहा कि देश में महंगाई सबसे ज्यादा बढ़ी गई। यूपीए -2 सरकार से ज्यादा भाजपा में भष्ट्राचार हुआ है। भाजपा सरकार को तोड़ने का काम कर रही है। कर्नाटका, मध्यप्रदेश, गोवा, बिहार में भी तोड़ने का प्रयास किया। राजस्थान में तोड़ने का प्रयास किया। पैसे के बलबूते पर भाजपा जनता का ईमान बेच रहीं। देश का सभी विपक्ष इकट्ठा हो गया। आज सभी विपक्ष सहमत, सभी इकट्ठा होने के लिए तैयार है। 25 सितंबर को सभी दल को किया इकट्ठा, जो भाजपा के खिलाफ देश में भाजपा से मिले छुटकारा, सभी विपक्षी दल इकट्ठा हो रहे है।

अभय चौटाला ने कहा कि 25 सितंबर को हो जाएगा तय कि सभी विपक्षी दल इकट्ठा हो चुके है। देवीलाल ने कांग्रेस के खिलाफ अभियान चलाया था। 2024 में कांग्रेस के साथ भी सीटों पर मंथन हो सकता है। नीतीश कुमार,शरद पंवार, सीता राम, प्रकाश सिंह बादल,फारुख अब्दुला, चौधरी बिजेंद्र सिंह, तेजस्वी यादव,अखिलेश  यादव, गवर्नर सतपाल,15 पार्टियों के नेता फतेहाबाद में इकट्ठे होंगे।  

Leave a comment