Haryana: लव जिहाद के कानून पर क्या कुछ बोले दुष्यंत चौटाला, राज्यपाल का किया धन्यवाद

Haryana: लव जिहाद के कानून पर क्या कुछ बोले दुष्यंत चौटाला, राज्यपाल का किया धन्यवाद

चंडीगढ़:  हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने राज्य के युवाओं के हित में 75 प्रतिशत रोजगार बिल की मंजूरी के लिए महामहिम राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य का आभार प्रकट किया हैं. वीरवार को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह और अन्य वरिष्ठ जेजेपी नेता राजभवन जाकर राज्यपाल से मिले और उनका धन्यवाद किया है. इस अवसर पर राज्यमंत्री अनूप धानक व जेजेपी विधायक जोगी राम सिहाग भी मौजूद रहे.

मुलाकात के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राज्य सरकार ने युवाओं के सुनहरे भविष्य के लिए प्राइवेट सेक्टर की नौकरियों में 75 प्रतिशत हरियाणवी युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने का ऐतिहासिक निर्णय लिया, जिस पर महामहिम ने विश्वास के साथ अपनी सहमति जताते हुए अनुमति दी और ऐतिहासिक मुहर लगाई.

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राज्यपाल की स्वीकृति के लिए हमारे संगठन का एक-एक साथी उनका आभार जताता है. उन्होंने कहा कि इसको लेकर शुक्रवार से शुरू होने वाले हरियाणा विधानसभा बजट सत्र में भी राज्यपाल का धन्यवाद किया जाएगाय.

डिप्टी सीएम ने बजट सत्र पर कहा कि शुक्रवार को सुबह 11 बजे बिजनेस एडवाइजरी कमेटी (बीएसी) की बैठक होगी. जिसमें सत्र में पेश होने वाले बिलों से संबंधित महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे. उन्होंने कहा कि शुक्रवार को महामहिम राज्यपाल के अभिभाषण के साथ बजट सत्र की शुरुआत होगी.

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अगर ज़बरदस्ती धर्म परिवर्तन पर कोई क़ानून आएगा तो हमारी पार्टी उसका साथ देगी, अगर लव ज़िहाद के नाम पर कोई क़ानून आएगा तो हम विधायक उसपर विचार करेंगे. अगर कोई जाति विशेष शब्द लिखा होगा, तो इसपर हमारी पार्टी विचार करेगी.

Leave a comment