HARYANA: जनता दरबार में दिग्विजय चौटाला ‘दूसरे प्रदेशों से हमारे राज्य में नशा आ रहा है’

HARYANA: जनता दरबार में दिग्विजय चौटाला ‘दूसरे प्रदेशों से हमारे राज्य में नशा आ रहा है’

पंचकूला:  जननायक जनता पार्टी के महासचिव दिग्विजय चौटाला द्वारा आज पंचकूला के सेक्टर 1 पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में जनता दरबार लगाया और पंचकूला जिले के लोगों से जुड़ी समस्याओं को सुना। जननायक जनता पार्टी के महासचिव दिग्विजय चौटाला द्वारा जनता की समस्याओं को सुनकर अधिकारियों को मौके पर ही फोन कर जनता की समस्याओं का निपटारा करने के आदेश दिए।

जननायक जनता पार्टी के महासचिव दिग्विजय चौटाला ने आज पंचकूला में एक जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं को सुना और विभिन्न समस्याओं को सुनने के बाद संबंधित अधिकारियों को जनता की समस्याओं का जल्द से जल्द पैदा करने के आदेश दिए।  इस अवसर पर जननायक जनता पार्टी के महासचिव दिग्विजय चौटाला ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आज पंचकूला में पार्टी के पदाधिकारियों की मौजूदगी में जनता से जुड़ी मूलभूत सुविधाओं से जुड़ी समस्याओं को सुना गया है। उन्होंने कहा कि अधिकारियों को आवेदन किया है कि जनता की समस्या को जल्द से जल्द निपटारा किया जाए।

हरियाणा में बढ़ते नशे को लेकर बोलते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हरियाणा राज्य के पंजाब के साथ  लगते क्षेत्र एक तरह के सिल्क रूट बन चुका है और नशा एक बड़ा चैलेंज है। उन्होंने कहा कि दूसरे प्रदेशों से हमारे राज्य में नशा आ रहा है और हमारे क्षेत्र में असर पड़ रहा है । उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस को गंभीरता से लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार को इस मामले में कड़े कदम उठाते हुए कड़े कानून बनाने चाहिए। उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी और भाजपा पार्टी को विधानसभा में ऐसा कानून पारित करना चाहिए जिससे  ऐसे लोगो मे खौफ पैदा हो जो ऐसा व्यापार करते हैं।

दिग्विज चौटाला कहा कि जेजेपी और बीजेपी ने गठबंधन में सरकार बनाई है और दोनों पार्टी को मिलकर काम करना चाहिए और कामों में किसी प्रकार से भेदभाव नहीं होना चाहिए। हरियाणा सरकार द्वारा यूनिवर्सिटी को ग्रांट देने की बजाय लोन लेने के फैसले को वापस लेने के मामले में बोलते हुए हमने इस मामले में सरकार से बात की थी और हर महाविद्यालय में इसकी आवाज उठाई थी और सरकार से बातचीत की।  इस मामले में मुख्यमंत्री से बातचीत करते हुए समय रहते  इस मामले को निपटा दिया गया। उन्होंने कहा कि एक विद्यार्थी यूनिवर्सिटी में जाता है और यूनिवर्सिटी को अपना हिस्सा समझता है अगर उसी के सिर  पर ही कर्ज होगा तो अपना भविष्य कैसे सुधार पाएगा । उन्होंने कहा कि इनसो 5 अगस्त को जयपुर राजस्थान में अपना स्थापना दिवस मनाने जा रहे हैं

                                                  

Leave a comment