Haryana: सिंघु बॉर्डर पर आंदोलनकारियों के मुख्य मंच पर लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Haryana: सिंघु बॉर्डर पर आंदोलनकारियों के मुख्य मंच पर लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

सोनीपत: सिंघु बॉर्डर पर युवक की बेरहमी से हत्या हो कर दी है. सिंघू बार्डर पर आंदोलनकारियों के मुख्य मंच के पास सुबह लटका मिला। युवक की उम्र करीब 35 वर्षीय बताई जा रही है. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव मिलने के बाद से ही सिंघु बार्डर पर हंगामा शुरू हो गया था. आंदोलनकारी शुरुआत में पुलिस को भी मुख्य मंच के पास नहीं जाने दे रहे थे. वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

घटना स्थल पर सोनीपत के डीसीपी हंसराज पहुंचे. उन्होंने कहा कि सुबह 5 बजे थाना कुंडली में सूचना मिली कि जो किसान आंदोलन चल रहा है उसकी स्टेज के पास एक व्यक्ति के हाथ पैर काटकर मृत लटकाया हुआ है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की परन्तु अभी कुछ खुलासा नहीं हो पाया है। अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज़ की गई। आगे की जांच जारी है।

डीसीपी हंसराज ने कहा कि थाना कुंडली में सूचना मिली कि जो किसान आंदोलन चल रहा है उसकी स्टेज के पास एक व्यक्ति के हाथ पैर काटकर लटकाया हुआ है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की परन्तु अभी कुछ खुलासा नहीं हो पाया है। अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज़ की गई। जांच जारी है।

Leave a comment