Haryana: नारनौल दौरे पर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, 'गठबंधन का निर्णय लेकर उम्मीदवार उतारा गया है'

Haryana: नारनौल दौरे पर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, 'गठबंधन का निर्णय लेकर उम्मीदवार उतारा गया है'

नारनौल: हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला आज नारनौल दौरे पर हैं। नारनौल के बाछोद हवाई अड्डे से सामाजिक न्याय व अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव व अन्य जेजेपी नेताओं ने उनका स्वागत किया है। इसके बाद हवाई अड्डे को किस तरह से विकसित किया जाए इस बारे में संबंधित अधिकारियों के साथ मीटिंग की इसके अलावा उपमुख्यमंत्री लघु सचिवालय नारनौल व अन्य प्रोग्राम में शिरकत की।

मीडिया से रूबरू होते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि महेंद्रगढ़ जिले के मात्र हवाई अड्डे को विकसित करने में सरकार पुरजोर कोशिश कर रही है। लगातार इस पर कार्य किए जा रहे हैं तो वहीं बाजरे की खरीद को लेकर कहा कि सरकार की दो एजेंसियां 25% बाजरा खरीदेंगे ताकि किसानों को नुकसान ना हो और 15 तारीख तक हर किसान के खाते में भावांतर के अनुसार ₹600 क्विंटल के हिसाब से डाल दिए जाएंगे तो वही ऐलनाबाद उपचुनाव पर कहा कि गठबंधन का निर्णय लेकर उम्मीदवार उतारा गया है और हर पार्टी का मकसद होता है कि उसका उम्मीदवार जीते चाहे वह पैराशूट उम्मीदवार हो या कोई स्थानीय उम्मीदवार।

आपको बता दें कि उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला नारनौल के दौरे पर नांगल चौधरी जाट धर्मशाला का भी उद्घाटन किया है. इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले भी नारनौल के दौरे पर है.

Leave a comment