Happy Birthday Suniel Shetty : सुनील शेट्टी का जन्मदिन आज, जानें उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

Happy Birthday Suniel Shetty : सुनील शेट्टी का जन्मदिन आज, जानें उनसे जुड़ी  कुछ दिलचस्प बातें

नई दिल्ली :बॉलीवुड के मशहूर और टैलेंटेड हीरो सुनील शेट्टी का आज जन्मदिन है. सुनील शेट्टी का जन्म 11 अगस्त 1961 को कर्नाटक के मैसूर में हुआ था. सुनील को बॉलीवुड में 'अन्ना' के नाम से भी जाना जाता है. आज जो सुनील शेट्टी का बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा नाम है.

आपको बता दें कि, 'अन्ना' यानी की सुनील शेट्टी का आज 59वां जन्मदिन है. सुनील शेट्टी ने 1992 में फिल्म 'बलवान' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी. उस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिव्या भारती थी. वहीं साल 2001 में आई फिल्म 'धड़कन' के लिए सुनील को बेस्ट विलेन का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था. साथ ही एक दौर ऐसा भी आया कि, बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने के बाद सुनील शेट्टी का करियर ग्राफ नीचे जाने लगा. उनकी कई फिल्में फ्लॉप भी हुईं.

वहीं सुनील शेट्टी ने पिछले 25 सालों से भी ज्यादा से इस इंडस्ट्री में सुनील शेट्टी ने 110 से भी ज्यादा फिल्में की हैं. सुनील शेट्टी के पिता का नाम 'विरप्पा'शेट्टी है. इनकी पत्नी का नाम माना शेट्टी है. सुनील की दो बेट्टियां हैं जिनके नाम अथिया शेट्टी और आहान शेट्टी है. वहीं अथिया शेट्टी भी बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत कर चुकी है.

अथिया शेट्टी ने फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डैब्यू किया था. फिल्म में उनके साथ सूरज पंचोली थे. फिल्म में दोनों की रोमांटिक कैमेस्ट्री दिखाई दी थी. वहीं अब काफी समय से सुनील शेट्टी फिल्मों में काम नही कर रहे है. सुनील शेट्टी ने पुणे में एक हेल्थ और फिटनेस स्टार्ट अप में इन्वेस्टमेंट किया है. उनकी एक प्रोडक्शन हाउस कंपनी पॉपकॉर्न मोशन पिक्चर भी है. इसके अलावा मुंबई में सुनील शेट्टी का बड़ा होटल बिजनेस भी है.

Leave a comment