Baroda By Election: बरोदा उपचुनाव पर बोलीं पूर्व शिक्षा मंत्री- मनोहर सरकार में की गई हलके की उपेक्षा, कांग्रेस करेगी जीत दर्ज

Baroda By Election: बरोदा उपचुनाव पर बोलीं पूर्व शिक्षा मंत्री- मनोहर सरकार में की गई हलके की उपेक्षा, कांग्रेस करेगी जीत दर्ज

गोहाना: बरोदा विधानसभा उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है. गोहाना पहुंची पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्क्ल ने कहा कि बरोदा उपचुनाव कांग्रेस जीतेगी. बीजेपी जेजेपी ने हलके की पूरी तरह से उपेक्षा की है. बरसात के मौसम में किसानों को खेतों से पानी की निकासी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है. सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है. अब उपचुनाव होने वाला है तो सरकार को यह हलका याद आया है. बता दे कि सरकार पर यह आरोप शुक्रवार को पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने गोहाना पहुंचकर लगाए.

मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व शिक्षा मंत्री ने बोर्ड परीक्षा के रिजल्ट पर आरोप लगाए. पूर्व शिक्षा मंत्री का कहना है कि अबकी बार नतीजों के दौरान गड़बड़ी हुई है. आज तक के आये नतीजों में सोनीपत,झज्जर,रोहतक और भिवानी जिला प्रथम आता रहा है.  लेकिन अबकी बार के नतीजों में चारो जिले पीछे आये है. कोरोना को लेकर हरियाणा में कई पेपर के एग्जाम भी नहीं हुए है. पूर्व शिक्षा मंत्री ने सरकार से मांग की कि वह परीक्षाओं की दोबारा जांच करवाए.

बरोदा विधानसभा उपचुनाव पर बोलते हुए पूर्व शिक्षा मंत्री ने कहा कि पहले मनोहर सरकार ने हलके की लगतार हलके की उपेक्षा की है. अब चुनाव के नजदीक आते ही जेजेपी बीजेपी के नेता लोगों को लालच दे रहे है लेकिन, बरोदा हलके की जनता समझदार है ये हल्का शुरु से ही कांग्रेस का गड़ रहा है. इस हलके के लोगों को हुड्डा के साथ लगाव है और इससे पहले भी दोनों पार्टी के नेता अपने बयान में कहते रहे है हुड्डा ने तो आज तक रोहतक सोनीपत और झज्जर का विकास किया है. अब वो ही नेता कह रहे है कि यहां कोई विकास नहीं हुआ लेकिन, हुड्डा की सरकार के दौरान सोनीपत जिले का विकास हुआ है.

 

Leave a comment