OP Chautala Statement: सिरसा में बोले पूर्व सीएम ओपी चौटाला- जो लोग हमें छोड़कर गए थे, वो हमें परिवार नहीं मानते है

OP Chautala Statement: सिरसा में बोले पूर्व सीएम ओपी चौटाला- जो लोग हमें छोड़कर गए थे, वो हमें परिवार नहीं मानते है

सिरसा: सिरसा में गुरूवार को पूर्व सीएम ओपी चौटाला ने बड़ा बयान दिया है. पूर्व सीएम ने कहा कि जो लोग हमें छोड़कर गए थे. वो हमें परिवार नहीं मानते है. ओपी चौटाला ने यह निशाना अजय चौटाला के परिवार पर साधा था. पूर्व सीएम ने कहा कि वो ताऊ देवीलाल को दादा मानने की बजाय रामकुमार गौतम को दादा मान रहे थे. अब रामकुमार गौतम भी पार्टी को छोड़कर चले गए है.

सिरसा में ओपी चौटाला गुरूवार को पार्टी पदाधिकारों के साथ बैठक करने पहुंचे थे. ओपी चौटाला ने अपने संबोधन में प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है. सरकार में मंत्री, नेता अधिकारी कोई भी खुश नहीं है. सत्ता में बने हुए लोग सत्तापक्ष को छोडकर इनेलो में शामिल हो रहे है. इनेलो में सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत है और पार्टी हर कार्यकर्ता का सम्मान करती है.

इस दौरान पूर्व सीएम ओपी चौटाला ने बरोदा उपचुनाव पर बोलते हुए कहा कि उपचुनाव में इनेलो की जीत होगी. इनेलो का हर कार्यकर्ता उपचुनाव की तैयारी में जुट गया है. कांग्रेस और बीजेपी ने बरोदा हलके की पहले से ही उपेक्षा की है. वहीं, पूर्व सीएम ने SYL के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सरकारों ने माना है. ये सुप्रीम कोर्ट की जिम्मेदारी है कि फैसले को लागू करवाने के लिए दोनों सरकारों को मजबूर करे. हरियाणा अपना हक पंजाब से मांग रहा है.

 

Leave a comment