ऑस्कर विजेता राम चरण करेंगे हॉलीवुड में एंट्री? एक्टर ने कही ये बात

ऑस्कर विजेता राम चरण करेंगे हॉलीवुड में एंट्री? एक्टर ने कही ये बात

Ram Charan Hollywood Debut:तेलुगु स्टारऔर आरआरआर के एक्टर राम चरण (Ram Charan) इन दिनों ऑस्कर विजेता के रूप में छा रहे है। इस बीच खबर सामने आई है कि राम चरण हॉलीवुड में एंट्री कर सकते है ये हम नहीं एक्टर ने खुद इशारा किया है। तो चलिए आपको बताते है एक्टर ने हॉलीवुड को लेकर क्या कुछ कहा है।

क्या हॉलीवुड में एंट्री करेंगे राम चरण?

दरअसल 'नाटू नाटू' को 95वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ गीत के तहत प्रतिष्ठित ऑस्कर से सम्मानित किया गया। विजेता एमएम कीरवानी, चंद्र बोस, निर्देशक एसएस राजामौली, राम चरण और जूनियर एनटीआर सहित पूरी 'आरआरआर' टीम ने लॉस एंजिल्स में हुए अकादमी पुरस्कार समारोह में हिस्सा लिया। वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान राम चरण से उनके हॉलीवुड डेब्यू के बारे में सवाल किया गया। हालांकि, अभिनेता ने कुछ खास खुलासा नहीं किया, लेकिन उन्होंने कुछ साइन करने का संकेत यहां जरूर दे दिया है।

उन्हें यह कहते हुए सवाल को टाल दिया कि मुझे नहीं पता। हम इस पर काम कर रहे हैं। लेकिन, अभी ये कहना जल्दबाजी होगा। सब कुछ एक प्रक्रिया है। ये जरूर होगा। मेरी मां कहती हैं नजर नहीं लगनी चाहिए। हर कोई ऐसी इंडस्ट्री में काम करना चाहता है जहां टैलेंट की सराहना हो।बता दें, अमेरिका में भी राम चरण ने एक इंटरव्यू के दौरान हॉलीवुड फिल्मों में काम करने की इच्छा जाहिर की थी। यहां भी उन्होंने हिंट दे दिया था कि उनके हाथ कोई बड़ा प्रोजेक्ट लगा है।

Leave a comment