HAPPY BIRTHDAY SHWETA BACHCHAN: जब एक हादसे ने बदल दी थी श्वेता नंदा की जिंदगी, हमेशा के लिए एक्टिंग से बनानी पड़ी दूरियां

HAPPY BIRTHDAY SHWETA BACHCHAN: जब एक हादसे ने बदल दी थी श्वेता नंदा की जिंदगी, हमेशा के लिए एक्टिंग से बनानी पड़ी दूरियां

SHWETA BACHCHAN BIRTHDAY: बॉलीवुड के महानायक अभिताभ बच्चन और उनकी फैमिली की जितनी तारीफ करें उतनी कम है। परिवार की बात करें तो अमिताभ बच्चन ने बड़े ही प्यार से अपने परिवार का ख्याल रखते है। एक्टर अपनी परिवार से खास जुड़े हुए है। बच्चन की पत्नी अक्सर अपने बयानों को लेकर छाई रहती है। तो वहीं बेटा-बहू एक्टिंग की दुनिया में खासा नाम कमा रहे है। वहीं बात करें बेटी की तो श्वेता नंदा भी किसी से कम नहीं है। लेकिन श्वेता की जिंदगी में एक ऐसी घटना हुई जिसमें उन्होंने हमेशा के लिए फिल्मी दुनिया को बॉय बोल दिया।

एक हादसे ने बदल दी थी श्वेता नंदा की जिंदगी

दरअसल बिग बी की बेटी श्वेता नंदा ज्यादा लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है। इस बात का खुलासा वे खुद कर चुकी हैं। आज श्वेता का जन्मदिन है। उनका जन्म 17मार्च को मुंबई में हुआ था। वहीं इतने बड़े फिल्मी बैकग्राउंड से आने के बाद भी उन्होंने कभी इंडस्ट्री में करियर बनाने की नहीं सोची। इसके पीछे एक वजह थी। कॉफ़ी विद करण में श्वेता से पूछा गया कि एक अदाकारा के तौर पर उन्होंने अपना करियर क्यों नहीं चुना। जिसका जवाब में उन्होंने कहा कि जब में छोटी थी तो अपने माता-पिता के साथ वक्त बिताने के लिए उनकी फिल्मों के सेट पर जाया करती थी। एक दिन मैं डैड के मेकअप रूम में खेल रही थी, इस दौरान मेरी उंगली एक खुले हुए सोकेट में फंस गई। इसके बाद मैंने सेट पर जाना छोड़ दिया।

लाइमलाइट से दूरी रखती है श्वेता नंदा

 श्वेता ने बताया कि इस घटना की वजह से उन्होंने खुद को फिल्मी दुनिया से दूर कर लिया। इसके साथ ही श्वेता ने बताया कि उन्हें ज्यादा भीड़ पसंद नहीं है। उन्हें भीड़ से बहुत घबराहट होती है। सेट पर बहुत लोग होते हैं और यही वजह है कि वे लाइमलाइट से दूर रहती हैं। श्वेता नंदा ने एक लेखिका के तौर पर खुद को स्थापित किया है। हालांकि कुछ समय से श्वेता को कई मौकों पर रैंप पर वॉक करते हुए भी देखा जा चुका है। बता दें, श्वेता ने निखिल नंदा से शादी की है, जिनसे उन्हें अगस्त्य और नव्या नाम के दो बच्चे हैं।

Leave a comment