RANBIR KAPOOR ON ALIA BHATT: ‘…सेल्फ रिस्पेक्ट नहीं हैं’ आलिया के साथ लड़ाई होने पर रणबीर कपूर करते है ये काम

RANBIR KAPOOR ON ALIA BHATT: ‘…सेल्फ रिस्पेक्ट नहीं हैं’ आलिया के साथ लड़ाई होने पर रणबीर कपूर करते है ये काम

entertainment: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और क्वीट एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को काफी इंजॉए कर रहे है। दोनों अपनी फिल्मों के साथ अपनी बेटी और परिवार के साथ समय बिता रहे है। लेकिन कहते है कि जहां दो बर्तन होते है वहां आवाज तो होती है। पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़े होते रहते है यह कोई नई बात नहीं है। वही नई बात तब है जब कोई एक्टर-एक्ट्रेस के झगड़े की बात सामने आती है। वहीं फैंस काफी इंटरेस्टके साथ झगड़े के बारे में सुनना पसंद करते है। इस बीच आपको आलिया-रणबीर के झगड़े के बारे में बताते है और यह भी बताते है जब दोनों का झगड़ा शुरू होता है तो कोई किस पर सबसे भारी पड़ता है। यह हम नहीं रणबीर कपूर ने खुद बताया है।

लड़ाई के दौरान आलिया बन जाती है वकील

दरअसल रणबीर कपूर अक्सर किसी ना किसी इवेंट या फिर इंटरव्यू में अपनी पत्नी आलिया भट्ट को लेकर बात करते रहते हैं। अब रणबीर कपूर ने बताया कि जब कभी उनकी आलिया भट्ट से लड़ाई हो जाती है, तो वह क्या करते हैं। रणबीर कपूर ने एक शो में खुलासा किया और बताया कि आलिया और मेरे बीच कोई लड़ाई होती है, तो मैं बस थोड़ा सा स्पेस ले लेता हूं। आलिया ऐसी है जैसे वो वकील है। अगर उन्हें लगता है कि उनके साथ गलत हुआ है, तो वह तब तक पीछा नहीं छोड़ती जब तक कि अपना पॉइंट साबित ना कर दें।

आलिया के साथ झगड़े होने पर क्या करते है रणबीर?

रणबीर कपूर आगे कहते है कि मैं एक ऐसा इंसान हूं, जिसमें ईगो नहीं है, कोई सेल्फ रिस्पेक्ट भी नहीं है। मैं सही हूं या फिर गलत सॉरी बोलकर बहुत खुश हूं, लेकिन मुझे स्पेस का कॉन्सेप्ट बहुत पसंद है।जब एक कपल के बीच लड़ाई होती है, तो दोनों एक-दूसरे को चोट पहुंचाने के लिए बहुत सी बातें कह देते हैं, जिसका वास्तव में कोई मतलब नहीं होता है। इस बीच दूसरे शख्स को लगता है कि आप यही सब सोचते हैं और वह फिर उन तीन-चार बातों को पकड़कर बैठ जाता है। ऐसे में चीजें क्लीयर करनी पड़ती है।

Leave a comment