भोजपुरी फिल्मों की ‘ड्रीम गर्ल’ आकांक्षा ने किया सुसाइड, मौत से पहले शेयर किया था एक वीडियो

भोजपुरी फिल्मों की ‘ड्रीम गर्ल’ आकांक्षा ने किया सुसाइड, मौत से पहले शेयर किया था एक वीडियो

नई दिल्लीभोजपुरी ऐक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने सुसाइड कर लिया है। इस चौंकाने वाली खबर मेंप्रसिद्ध अभिनेत्री उत्तर प्रदेश के वाराणसी के एक होटल में मृत पाई गई। वह बस 25 वर्ष की थी।

आपको बता दें कि, भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे कथित तौर पर एक आगामी परियोजना की शूटिंग के लिए वाराणसी में थीं। फिल्मांकन के बाद, अभिनेत्री वहां सारनाथ होटल चली गईं। उसका शव उसके होटल के कमरे में मिला था। पुलिस जहां चौंकाने वाली मौत की जांच कर रही है, वहीं यह आत्महत्या का मामला लग रहा है।

मौत से पहले आकांक्षा ने वीडियो शेयर किया थाएक वीडियो

गौरतलब है कि कथित तौर पर अपनी जान लेने से कुछ घंटे पहले आकांक्षा ने अपना एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने भोजपुरी गाने हिलोरे मारे पर बेली डांस का जलवा बिखेरा। ब्लू जींस के साथ ब्लैक क्रॉप टॉप पहने वह शीशे के सामने डांस करती नजर आईं। आकांक्षा के निधन की चौंकाने वाली खबर उनके म्यूजिक वीडियो ये आरा कभी हारा नहीं की रिलीज के दिन आई है। फैंस उन्हें स्टार पवन सिंह के साथ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। शनिवार को एक्ट्रेस ने प्रशंसकों को रिलीज की तारीख और समय के बारे में याद दिलाने के लिए एक पोस्ट साझा किया।

आकांक्षा को भोजपुरी फिल्म उद्योग की ड्रीम गर्ल कहा जाता है, वेविंध्याचल, मिर्जापुर से है। बाद में वह अपने माता-पिता के साथ मुंबई चली गईं। जबकि उसके माता-पिता चाहते थे कि वह एक IPS अधिकारी बने,आकांक्षा ने सिल्वर स्क्रीन के जरिए अपने सपनों को आगे बढ़ाया। मेरी जंग मेरा फैसला नामक फिल्म से अपनी शुरुआत करने के बाद, वह मुझसे शादी करोगी (भोजपुरी), वीरों के वीर, फाइटर किंग, कसम पैदा करने के 2 और अन्य में देखी गईं। कम उम्र में ही उन्होंने अपनी एक अलग जगह बना ली थी।

वहीं व्यक्तिगत मोर्चे पर, आकांक्षा ने हाल ही में सह-कलाकार समर सिंह के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था। उन्होंने वेलेंटाइन डे 2023 पर एक भावपूर्ण पोस्ट साझा की और पुष्टि की कि वे डेटिंग कर रहे हैं।

Leave a comment