नोएडा पुलिस ने जारी की Traffic Advisory, रविवार को साइक्लोथॉन के कारण ये सभी मार्ग रहेंगे बाधित

नोएडा पुलिस ने जारी की Traffic Advisory, रविवार को साइक्लोथॉन के कारण ये सभी मार्ग रहेंगे बाधित

नोएडा: एक नियोजित साइक्लोथॉन के कारण19मार्च को सुबह 5बजे से 10बजे तक नोएडा में कुछ ट्रैफिक डायवर्जन होगा।पुलिस अधिसूचना के अनुसार, डायवर्जन ज्यादातर उन यात्रियों को प्रभावित करेगा जो एलिवेटेड रोड का उपयोग करने की योजना बना रहे हैं, जो एक तरफ सेक्टर 71 और दूसरी तरफ नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे के बीच यातायात को जोड़ता है।

आपको बता दें कि, HCLसाइक्लोथॉन 2023 19 मार्च को सुबह 5 बजे से 10 बजे तक निर्धारित है। साइक्लोथॉन सेक्टर 18 में DLFपार्किंग से शुरू होगा और नर्सरी तिराहा, अट्टा अंडरपास और कैम्ब्रिज स्कूल तिराहा से होकर गुजरेगा। एलिवेटेड कॉरिडोर के ऊपर सेक्टर 60 से यू-टर्न लेगा, एलिवेटेड कॉरिडोर पर फिर से वापस जाएगा, फिर अट्टा अंडरपास और फिल्मसिटी फ्लाईओवर से यू-टर्न लेकर डीएलएफ पार्किंग तक पहुंचेगा।"

एडवाइजरी के मुताबिक

एलीवेटेड रोड पर जाने के लिए फिल्म सिटी फ्लाईओवर की ओर DND, चिल्ला रेड लाइट की ओर से आने वाले ट्रैफिक को गंडा नाला से आगे बाएं मुड़ना होगा और सेक्टर 37 से सेक्टर 71 होते हुए गंतव्य की ओर जाना होगा।

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर ग्रेटर नोएडा की तरफ से एलिवेटेड रूट से आने वाला ट्रैफिक महामाया फ्लाईओवर, सेक्टर 37, सिटी सेंटर, सेक्टर 71 से होकर गंतव्य तक पहुंच सकेगा।

एडवाइजरी के अनुसार एलिवेटेड रोड से कैंब्रिज स्कूल तिराहा होते हुए ट्रैफिक कैंब्रिज तिराहा से मुड़कर एलिवेटेड रोड के नीचे गंतव्य की ओर जा सकेगा।

DPSसेक्टर 28 से आने वाले और सेक्टर 18 की ओर जाने वाले ट्रैफिक ब्रह्मपुत्र मार्केट सेक्टर 29 होते हुए गंतव्य की ओर जा सकेंगे। GIP मॉल के सामने से सेक्टर 37 होते हुए फिल्म सिटी की ओर जाने वाले ट्रैफिक को आटा मार्केट होते हुए अपने गंतव्य तक जाना होगा। रजनीगंधा चौक, जोड़ा गया।

यातायात पुलिस ने सलाह दी, "किसी भी तरह की असुविधा के मामले में ट्रैफिक हेल्पलाइन नंबर 9971009001 पर संपर्क किया जा सकता है। कृपया असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करें।"

Leave a comment