IPL 2020: दिल्ली के गेंदबाजों ने राजस्थान रॉयल्स पर बरपाया कहर

IPL 2020: दिल्ली के गेंदबाजों ने राजस्थान रॉयल्स पर बरपाया कहर

दिल्ली: कोरोना काल के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 20वें दिन दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 46रनों से हरा दिया.दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 10रनों से हरा कर इस सीजन में पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर पहुंच गई. राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने आई ने दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 20ओवर में 08 विकेट खोकर 184रन बनाए.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 19.4ओवर में 138 रन ही बना सकी. राजस्थान रॉयल्स की तरफ से राहुल तेवातियां ने 29गेंदों पर 38रन की बेहतरीन पारी खेली. लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए.. वहीं दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से शिमरेन हेमीमीरने तूफानी पारी खेली. शिमरेन हेमीमीरने शानदार पारी खेलते हुए 24गेंदों में 01चौकों और 05छक्कों की मदद से 45रन बनाये. इसके साथ ही मार्कस स्‍टोइनिस ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 30 गेंदों में 4 छक्कों की मदद से 39 रन की पारी खेली.  

वहीं बात करें दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज की, तो दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से तेज गेंदबाज कगिसो रबादा ने शानदार गेंदबाजी की.कगिसो रबादा ने 3 विकेट अपने नाम किए. इसके साथ ही रविचंद्रन अश्विन 4 ओवर में सिर्फ में 22 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए. इसके साथ ही उन्होंने उन्हें शानदार गेंदबाजी के लिए उन्हें मैन ऑफ द खिताब का दर्ज दिया है.    

Leave a comment