IPL 2022: इस सीजन में पहली बार आमने-सामने होंगे दिल्ली और हैदराबाद, जानें क्या हो सकती है संभावित प्लेइंग XI

IPL 2022: इस सीजन में पहली बार आमने-सामने होंगे दिल्ली और हैदराबाद, जानें क्या हो सकती है संभावित प्लेइंग XI

नई दिल्ली: आईपीएल के 15वें सीजन के 50वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने सामने होगी। यह मुकाबला पुणे के मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेला जाएगा में खेला जाएगा। दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन इस सीजन में निराशा जनक रहा है। दिल्ली ने अभी तक 9 मुकाबले खेले हैं और 4 मुकाबलों में जीत हासिल की है। साथ ही 5 मुकबले में हार का सामना करना पड़ा है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 9 मैचों में से 5 में जीत हासिल की है साथ ही उन्हें 4 मुकाबलों में हार मिली है।

दोनों टीम का इस सीजन में प्रदर्शन बेहद खराब मिलाजुला रहा है। दोनों टीमें इस सीजन में पहली बार आमने सामने होंगी। इस स्टेडियम में दोनों टीमें इस सीजन अभी तक कोई मुकाबला नहीं हारी हैं। ऐसे में दोनों के बीच मैच रोमांचक होने की उम्मीद है। दोनों टीमें जीत की पटरी से उतर चुकी हैं। हैदराबाद को पिछले दो मुकाबलों में हार नसीब हुई है वहीं दिल्ली को उसके पिछले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने हराया था वहीं हैदराबाद को गुजरात टाइटंस से हार मिली थी।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग XI

अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, जे सुचित, भुवनेश्वर कुमार, मार्को येनसेन, उमरान मलिक, टी नटराजन।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग XI

पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, ऋषभ पंत, ललित यादव, रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन सकारिया/खलील अहमद।

Leave a comment