DELHI CORONA: दिल्ली में नहीं थम रहा मौत का सिलसिला, जानें पिछले 24 घंटों में कितने लोगों ने गवाई जान

DELHI CORONA: दिल्ली में नहीं थम रहा मौत का सिलसिला, जानें पिछले 24 घंटों में कितने लोगों ने गवाई जान

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना ने अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है. राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामलों में कमी आई है. वहीं कोरोना से मरने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हुआ है. दिल्ली में लगातार पांचवें दिन कोरोना से मरने वालों की संख्या 100 से ज्यादा रही है. राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना से 121 लोगों ने जान गवा दी.

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना आउटऑफ कट्रोल हो गया है. दिल्ली में कोरोना के मामले में लगातार इजाफा हो रहा है. इसको लेकर दिल्ली सरकार ने सख्त हो गई है. इसके साथ ही शादियों में भी 50से ज्यादा लोगों के आने पर रोक लगा दी है. वहीं इसको लेकर दिल्ली सरकार ने सर्वदलीय बैठक भी बुलाई है. वहीं दिल्ली के अस्पतालों में ICU के बेडों की संख्या भी 90फीसदी तक फुल हो गई है. वहीं दिल्ली सरकार आज मास्क लगाने नहीं लगाने पर 2000का चालान कर दियाहै.

दिल्ली में कोरोना की रफ्तार को देखते हुए एक बार फिर गृह मंत्रालय ने हस्ताक्षेप किया है. कोरोना को देखते हुए केंद्र सरकार ने 10 टीमों का गठन किया है. सभी टीम दिल्ली के सभी अस्पतालों का दौरा करेंगे.दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 4454 कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए हैं. साथ ही 121 मौतें हुई है और 24 घंटे में कोरोना को मात देने वाले लोगों की तादाद 7 हजार से ज्यादा है.

Leave a comment