Corona Virus Impact on Cricket: क्रिकेट पर भी टूटा कोरोना का कहर, PSL छोड़ स्वदेश लौटेंगे इंग्लैंड के खिलाड़ी

Corona Virus Impact on Cricket:  क्रिकेट पर भी टूटा कोरोना का कहर, PSL छोड़ स्वदेश लौटेंगे इंग्लैंड के खिलाड़ी

नई दिल्ली: देश दुनिया में अब कोई ऐसी चीज अछूती नहीं रह गई है. जिस पर कोरोना वायरस का असर नहीं पड़ रहा हो. भारत के कई राज्यों में कोरोना महामारी घोषित हो चुकी है. और क्रिकेट के IPL जैसे बड़े टूर्नामेंट पर भी कोरोना अपना पूरा असर दिखा है. ऐसा नहीं है कि भारत में ही क्रिकेट पर कोरोना का असर पड़ रहा है. पाकिस्तान में भी खेली जा रही PSL पर भी कोरोना का कहर टूटता नजर आ रहा है.

बता दें कि PSL में खेल रहे इंग्लिश खिलाड़ी टूर्नामेंट को छोड़कर वापस स्वदेश लौटेंगे. पाकिस्तान में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में इंग्लैंड के मोईन अली, एलेक्स हेल्स, डेविड मलान, क्रिस जोर्डन और जेसन रॉय जैसे खिलाड़ी खेल रहे है.

इस पर PCBका कहना है कि सभी खिलाड़ियों को अपना अधिकार है. वह कोई भी फैसला ले सकते है. इंग्लैंड के कई खिलाड़ियों ने अपनी फ्रेंचाइजी को सूचित कर दिया है. कि वह कोरोना के चलते टूर्नामेंट को बीच में ही छोड़ रहे है. PCBका कहना है कि वह टूर्नामेंट के बाकी बचे मैचों को खाली स्टेडियम में कराएंगे. भारत में BCCI का कहना है कि IPL पर फैसला 15 अप्रैल तक आएंगा. कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनियां में क्रिकेट प्रभावित हो रहा है.

इतना ही नहीं भारत में खेली जा रही रणजी ट्राफी के मैच भी खाली स्टेडियम में खेले गए है. और आज रणजी ट्राफी में सौराष्ट्र ने बाजी मारी और फाईनल में बंगाल को पराजित कर दिया.

  

 

Leave a comment