CONGRESS: ‘मोदी सरकार ने देश के साथ घर का भी बजट बिगाड़ दिया’

CONGRESS: ‘मोदी सरकार ने देश के साथ घर का भी बजट बिगाड़ दिया’

नई दिल्ली:  राहुल गांधी ने महंगाई को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके कहा कि मोदी सरकार ने बजट बिगाड़ दिया. उन्होंने कहा कि की मोदी सरकार ने देश और घर, दोनों का बजट बिगाड़ दिया है. राहुल गांधी मोदी सरकार पर किसान, महंगाई और अर्थव्यवस्था को लेकर लगातार निशाना साधते रहते है.

इससे पहले भी राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि ये बजट मोदी के ‘मित्रों को ध्यान में रखते पेश किया गया है. उन्होंने कहा कि किसान को पेट्रोल-डीज़ल के ज़्यादा दाम देने होंगे और कोई आर्थिक मदद भी नहीं मिलेगी. तीन कृषि-विरोधी क़ानूनों से कुचले जाने के बाद देश के अन्नदाता पर एक और वार किया गया है.

राहुल गांधी ने किसानों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि पीएम ने कहा कि प्रस्ताव अभी भी 2 साल के लिए कानूनों को स्थगित करने की मेज पर है. इसका क्या मतलब है? या तो आप मानते हैं कि आपको कानूनों से छुटकारा पाने की आवश्यकता है या आप नहीं करते हैं.उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इस मुद्दे को जल्द से जल्द हल किया जाना चाहिए और सरकार को सुनने की जरूरत है क्योंकि किसान दूर नहीं जा रहे हैं.

Leave a comment