Congress: राहुल ने चीन, प्रियंका ने महंगाई को लेकर मोदी सरकार को घेरा

Congress: राहुल ने चीन, प्रियंका ने महंगाई को लेकर मोदी सरकार को घेरा

नई दिल्ली:कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने मोदी सरकार को चीन मामले पर घेरा है. इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार को पेट्रोल और डीजल के साथ गैस सिलेंडर के दामों को लेकर निशाना साधा है.

राहुल गांधी ने अपन ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि चीन समझ गया है मोदी उनके दबाव में है. उन्होंने कहा कि वे अब जानते हैं कि वे उससे जो चाहें प्राप्त कर सकते हैं. राहुल गांधी चीन को लेकर पहले भी मोदी सरकार पर हमला करते रहते है. वहीं राहुल गांधी केरल दौरे के दौरान भी मोदी सरकार पर जबदस्त हमला किया है.

वहीं दूसरी तरफ प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए मंहगाई को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने कहा कि पिछले तीन महीने में घरेलू गैस सिलेंडर पर 200रुपए बढ़े. पेट्रोल डीजल शतक मारने की तरफ बढ़ ही चुके हैं.उन्होंने कहा किअर्थव्यवस्था के दोनों छोरों पर खरबपति मित्रों के लिए बैटिंग करने वाली मोदी सरकार की पिच आमजनों के लिए कमरतोड़ महंगाई से भरी हुई है.

वहीं प्रियंका गांधी ने यूपी के जिलों में महांपचयात को संबोधित किया है. वहीं किसानों को लेकर मोदी और योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा रही है.

Leave a comment