RRR फिल्म ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, हॉलीवुड में हासिल किया ये अवार्ड

RRR फिल्म ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, हॉलीवुड में हासिल किया ये अवार्ड

नई दिल्ली:हाल ही में निर्देशक एस.एस. राजामौली द्वारा बनाई गई RRRफिल्म ने  बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। वहीं अब देश के साथ-साथ- दुनिया में भी इस फिल्म का नाम हो गया है बता दें कि इस फिल्म ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में बेस्ट फिल्म के अवार्ड में दूसरा नंबर पर आपने नाम दर्ज करवाया है।

आपको बता दें कि इस फिल्म ने डिजिटल राइट्स बेचकर भी मोटा पैसा कमाया है। फिल्म को न सिर्फ क्रिटिक्स से खूब तारीफें मिलीं बल्कि फैंस ने भी जमकर इस फिल्म पर प्यार लुटाया। वहीं साउथ की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म RRR ने ‘द बैटमेन’और ‘टॉप गन मावेरिक’जैसी फिल्मों को भी मात दे दी है। राम चरण और जूनियर NTR स्टारर इस फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन ने भी अहम किरदार निभाए थे। 550करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को 24मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। बाहुबली की कहानी लिखने वाले राइटर V. Vijayendra Prasad ने इस फिल्म की भी कहानी लिखी थी और डायरेक्टर भी सेम थे।

हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशनने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट करके बताया कि Everything Everywhere All At Once टॉप फिल्मों की इस लिस्ट में पहली जगह बनाई और एसएस राजामौली की फिल्म RRR दूसरे पायदान पर रही। इसने बैटमैन और टॉपगन जैसी फिल्मों को भी पछाड़ दिया और डिजिटली भी काफी हिट रही।

हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन ने ट्वीट किया, 'बेस्ट फिल्म के लिए HCA Midseason Award जीता है Everything Everywhere All At Once ने और RRR फर्स्ट रनर अप रही है।' इस कैटेगरी में अन्य नॉमिनेट हुई फिल्मों में टर्निंग रेड, द नॉर्थमैन, एल्विस, चा चा रियल स्मूथ, द अनअसियरेबल वेट ऑफ मैसिव टैलेंट आदिशामिल थीं।

Leave a comment