BJP MLA Remarks On Rahul Gandhi: ‘राहुल गांधी एक पागल…’विपक्ष को लेकर बीजेपी विधायक ने दिया ये विवादित बयान

BJP MLA Remarks On Rahul Gandhi: ‘राहुल गांधी एक पागल…’विपक्ष को लेकर बीजेपी विधायक ने दिया ये विवादित बयान

BJP MLA Controversial Remark: हाल ही में संसद के विशेष सत्र के दौरान विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने हिंदू धर्म को लेकर एक बयान दिया था, जिसे लेकर काफी बवाल भी हुआ था। अब राहुल गांधी के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी के विधायक भरत शेट्टी ने विवादित बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के संसद के अंदर बंद करके पिटाई करनी चाहिए।

बता दें कि इस मुद्दे पर बोलते हुए मैंगलोर सिटी नॉर्थ के विधायक भरत शेट्टी ने कहा,” विपक्ष के नेता राहुल गांधी को संसद के अंदर बंद करके थप्पड़ मारना चाहिए। ऐसे करने से सात से आठ एफआईआर दर्ज हो जाएंगी। अगर विपक्ष के नेता राहुल गांधी मैंगलोर शहर आते हैं, तो हम उनके लिए भी यही व्यवस्था करेंगे”।

भगवान शिव ने तीसरी आंख खोल दी तो...

राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि “ पागल को नहीं पता कि अगर भगवान शिव ने अपनी तीसरी आंख खोली तो वह भस्म हो जाएंगे। उन्होंने हिंदू विरोधी नीति अपनाई है। यह स्पष्ट है कि एलओपी राहुल गांधी एक पागल है। उसे लगता है कि वह हिंदूओं के बारे में जो कुछ भी कहेगा, हिंदू चुपचाप सुन लेंगे। अगर वह संसद में बोलेगा तो स्थानीय नेता यहां अपनी दुम हिलाना शुरू कर देंगे”।

ऐसे नेताओं की वजह से भविष्य- भरत शेट्टी

आगे उन्होंने कहा कि, “ कांग्रेस ने यह संदेश देना शुरू कर दिया है कि हिंदू और हिंदुत्व अलग-अलग हैं। ऐसे नेताओं की वजह से भविष्य में हिंदुओं को खतरा होगा”। शेट्टी ने आगे आरोप लगाया कि राहुल गांधी जिस इलाके का दौरा करते हैं, उसके आधार पर अपना रूख बदल लेते हैं। उन्होंने कहा, “ जब वह गुजरात आते हैं तो विपक्ष के नेता राहुल गांधी भगवान शिव के परम भक्त बन जाते हैं”

Leave a comment