BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली की तबीयत हुई खराब, अस्पताल में भर्ती

BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली की तबीयत हुई खराब, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली की अचानक तबीयत खराब हो गई है. वहीं इलाज के लिए उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल भर्ती करा दिया है. बताया जा रहा है कि सौरभ गांगुली को जिम करते समय सीन में दर्द की शिकायत हुई है. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी ने ट्वीट कर कहा कि यह सुनकर बहुत दुख हुआ है कि सौरभ गांगुली को हल्की कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने कहा कि उसे एक त्वरित और पूर्ण वसूली की कामना भी की.  मेरे विचार और प्रार्थनाएं उनके और उनके परिवार के साथ हैं!

वहीं तबीयत की खबर मिलने के बाद नेता से लेकर खिलाड़ी तक ने उनके ठीक होने के लिए दुआ की. बीसीआई के सचिव जय शाह ने कहा कि मैं सौरव गांगुली के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं और प्रार्थना करता हूं. मैंने उनके परिवार से बात की है. दादा स्थिर हैं और इलाज के लिए अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

इसके साथ ही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने सौरभ गागुंली के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की. उन्होंने कहा कि जल्द ठीक हो जाओ. वहीं भारतीय के पूर्व खिलाड़ी वीरेन्द्र सहवाग ने दादा, जल्दी ठीक होने की कामाना की. उन्होंने कहा दादा आप जल्दी से जल्दी स्वस्थ होकर वापस आ जाओं.

Leave a comment