Baroda By Election Update: बरोदा उपचुनाव के लिए जेपी दलाल प्रभारी नियुक्त, ख़बर फास्ट से हुई EXCLUSIVE बातचीत

Baroda By Election Update: बरोदा उपचुनाव के लिए जेपी दलाल प्रभारी नियुक्त, ख़बर फास्ट से हुई EXCLUSIVE बातचीत

www.khabarfast.com

बरोदा विधानसभा उपचुनाव की सुगबुगाहट तेज

कृषि मंत्री जेपी दलाल को बनाया चुनाव प्रभारी

ख़बर फास्ट से कृषि मंत्री जेपी दलाल की खास बातचीत

बरोदा उपचुनाव बीजेपी के लिए अवसर, विपक्ष के लिए चुनौती

चंडीगढ़: हरियाणा में होने वाले बरोदा विधानसभा उपचुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज होने लग गई है. बरोदा उपचुनाव को लेकर अभी तक कोई भी तारीख चुनाव आयोग की ओर से तय नहीं की गई है. उपचुनाव की सुगबुगाहट तेज है. बरोदा उपचुनाव को लेकर विपक्ष लगातार दौरे पर दौरे कर रहा है. वहीं, बीजेपी ने भी तैयारियों को लेकर कमर पूरी तरह से कस ली है. बीजेपी ने कृषि मंत्री जेपी दलाल को बरोदा उपचुनाव का प्रभारी बनाया है.  

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने चंडीगढ़ में सोमवार को ख़बर फास्ट से बातचीत करते हुए कहा कि बीजेपी के लिए बरोदा उपचुनाव एक अवसर है. विपक्ष के लिए बरोदा उपचुनाव एक चुनौती है.  बीजेपी ने बहुत सारी भ्रांतियां तोड़ने का काम किया है. बीजेपी ने प्रदेश में समान विकास किया है. किसी भी हलके में किसी भी प्रकार का कोई भेदभाव नहीं किया है. बीजेपी एक विचारधारा की पार्टी है. बरोदा उपुचनाव में बीजेपी की जीत लगभग तय है.

सोमवार को बरोदा उपचुनाव प्रभारी जेपी ने ख़बर फास्ट से कहा कि कांग्रेस की इस चुनाव में दाल नहीं गलने वाली है. कांग्रेस ने झूठ बोलकर शासन किया है. कांग्रेस के शासन में प्रदेश में एक से बढ़कर एक घोटाले हुए है. प्रदेश विकास के रास्ते से भटक गया है. जिसको बीजेपी फिर से रास्ते पर लेकर आई है. हरियाणा सरकार कोरोना वायरस को नियंत्रित करने के लिए उचित कदम उठा रही है.

 

 

Leave a comment