बागेश्वर बाबा की जिंदगी के राज खोलेगी उनकी बायोपिक फिल्म, ये होगा फिल्म का नाम

बागेश्वर बाबा की जिंदगी के राज खोलेगी उनकी बायोपिक फिल्म, ये होगा फिल्म का नाम

The Bageshwar Sarkar : पिछले काफी दिनों से बागेश्वर धाम के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री चर्चाओं में बने हुए थे। दरअसल, पिछले साल नागपुर में एक कार्यक्रम में अंधविश्वास फैलाने के आरोप में पहली बार बागेश्वर बाबा का नाम सुर्ख़ियों में आया था। अब बाबा की जिंदगी पर फिल्म बनने जा रही है। फिल्म की स्क्रिप्‍ट पर काम भी शुरू हो गया है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, फिल्म का नाम 'द बागेश्वर सरकार' होगा। यह फिल्म पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री के जीवन संघर्षों पर आधारित होगी। फिल्म में दिखाया जाएगा कि एक गरीब परिवार का लड़का जिसके पास खाने के लिए दो वक्‍त की रोटी भी नसीब नहीं होती, वह अपनी मेहनत के बल पर कैसे  अपनी अलग पहचान बनाता है। फिल्म के कुछ सीन खुद पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री ने लिखवाए हैं।

इस बैनर तले बन रही फिल्म

नॉस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब  के बैनर में बन रही इस फिल्म के बारे में अनाउंसमेंट भी प्रोडक्शन हाउस ने ही ट्वीट करके किया है। नॉस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब के ट्विटर हैंडल से फिल्म के क्लैप और निर्देशक की बाबा बागेश्वर धाम के साथ तस्वीर के साथ लिखा- एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘तेरी भाभी है पगले’ और ‘द कनवर्जन’ की कामयाबी के बाद निर्देशक विनोद तिवारी ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है जिसका नाम होगा ‘द बागेश्वर सरकार’।

बाबा के कायल हैं फिल्म के डायरेक्टर

वहीं फिल्म के डायरेक्टर विनोद तिवारी का कहना है कि जिस तरह बाबा ने सनातनियों को जोड़ने का काम किया है उससे वे बहुत प्रभावित हैं। बाबा बागेश्वर हाल ही में बिहार के पटना शहर गए थे। जहां उनका दरबार लगा था। यहां उन्हें सुनने और उनका चमत्कार देखने वाले बेहिसाब लोग पहुंचे थे।

Leave a comment