Anil Vij On Rajasthan Politics: रणदीप सुरजेवाला पर अनिल विज का पलटवार, फ्लोर टेस्ट का फैसला राज्यपाल लेंगे, सुरजेवाला का कई बार हो चुका है चीरहरण

Anil Vij On Rajasthan Politics: रणदीप सुरजेवाला पर अनिल विज का पलटवार, फ्लोर टेस्ट का फैसला राज्यपाल लेंगे, सुरजेवाला का कई बार हो चुका है चीरहरण

अंबाला: राजस्थान का सियासी नाटक जारी है. राजस्थान की सियासी लड़ाई का असर पूरे देश में देखने को मिल रहा है. सत्ता पक्ष और विपक्ष लगातार एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे है. इसी बीच हरियाणा में भी राजस्थान की सियासत पर बयानबाजी हो रही है. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा है कि मध्य्प्रदेश में फ्लोर टेस्ट की जल्दी थी क्योंकि, विधायक बीजेपी के कब्जे में थे. राजस्थान में फ्लोर टेस्ट नहीं करवाएंगे क्योंकि, विधायक कांग्रेस के साथ हैं. सुरजेवाला के इसी ट्वीट पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पलटवार किया है. अनिल विज ने कहा कि फ्लोर टेस्ट का फैसला राज्यपाल के हाथ में है और राज्यपाल अपने विवेक से फैसला लेंगे.

वहीं, सुरजेवाला इसे चीरहरण भी बता रहे हैं. इस बात पर विज ने सुरजेवाला पर तीखा पलटवार करते हुए तंज कसा और कहा कि  सुरजेवाला का तो खुद का कई बार चीरहरण हो चुका है. राजस्थान के सीएम गेहलोत कह रहे हैं कि उनके विधायकों को हरियाणा में बंधक बनाकर रखा हुआ है और उन्हें डराया धमकाया भी जा रहा है. इस मुद्दे पर अनिल विज का कहना है कि राजस्थान के राजनितिक घटनाक्रम में हरियाणा का कोई हाथ नहीं है और हरियाणा में किसी को बंधक नहीं बनाकर रखा गया है.

कोरोना वायरस पर बोलते हुए अनिल विज ने कहा कि हरियाणा में कोरोना को तेजी से रिकवर किया जा रहा है. हरियाणा सरकार कोरोना वायरस पर पूरी तरह से गंभीर है. हरियाणा में कोरोना को तेजी से रिकवर करने के लिए प्लाज्मा बैंक भी खोले जा रहे है. जिसमें कोरोना से ठीक होने वाले मरीज भी डोनेट भी कर रहे है.   

Leave a comment