Punjab Internet Ban: पंजाब में इंटरनेट बैन को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, अब इन जिलों में बंद रहेंगी सेवाएं

Punjab Internet Ban: पंजाब में इंटरनेट बैन को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, अब इन जिलों में बंद रहेंगी सेवाएं

वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह की तलाश अब भी पंजाब पुलिस के द्वारा की जा रही है। ऐसे में फिरोजपुर जिले में शुक्रवार दोपहर यानी 24 मार्च तक मोबाइल इंटरनेट संवाओं को निलंबित किया गया है। वहीं इससे पहले तरन तारन, फिरोजपुर,मोगा,संगरूर,सब डिविजन अजनाला समेत मोहाली में वाईपीएस चौक के साथ-साथ एयरपोर्ट रोड के इलाके में 23 मार्च तक मोबाईल इंटरनेट बंद करने का आदेश दे दिया गया है।

पुलिस ने तेज किया अपना सर्च ऑपरेशन

बता दें कि पंजाब पुलिस लगातार वारिस पंजाब दे संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है। साथ ही पुलिस उसके समर्थकों पर भी लगातार शिकंजा कसती जा रही है। अब तक पुलिस के द्वारा वारिस पंजाब दे के 114 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं 19-20 की दरमियानी रात अमृतपाल के 154 समर्थकों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इसके साथ ही पंजाब सरकार ने कोर्ट को बताया है कि अमृतपाल सिंह पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानुन लगाया गया है, साथ ही अमृतपाल के साथियों पर एनएसए लगाया गया है।

वहीं कट्टरपंथी सिख उपदेशक अमृतपाल सिंह को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। जालंधर के पुलिस आयुक्त कुलदीप सिंह चहल ने शनिवार देर रात जालंधर के नकोदर के पास संवाददाताओं से कहा, "वह अब भगोड़ा है और हम उसकी तलाश कर रहे हैं और हम जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेंगे।" चहल ने कहा कि अमृतपाल सिंह के छह से सात बंदूकधारियों को गिरफ्तार किया गया है। अपने राज्यव्यापी ऑपरेशन के दौरान, पुलिस ने एक .315-बोर राइफल, सात 12-बोर राइफल, एक रिवॉल्वर और अलग-अलग कैलिबर के 373 जिंदा कारतूस भी जब्त किए।

Leave a comment