समीर वानखेड़े पर एजाज खान ने बोला हमला, कहा ‘मिल रही कर्मों की सजा’

समीर वानखेड़े पर एजाज खान ने बोला हमला, कहा ‘मिल रही कर्मों की सजा’

   Ajaz Khan Statement : आर्यन खान ड्रग केस एक बार फिर चर्चाओं में आ गया है। दरअसल, नॉर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर 25 करोड़ वसूली की साजिश रचने का आरोप लगा है। अब हाल ही में जेल से बाहर आए एजाज खान ने समीर वानखेड़े पर हमला बोला है। उन्होंने कहा उनके साथ जो हो रहा है वह उनके कर्मों की सजा है। एजाज ने 26 महीने जेल में बिताए ऐसे में एक्टर ने कहा कि उन्होंने जो दूसरों के साथ किया वो अब उनके साथ हो रहा  है। दरअसल, समीर वानखेड़े की टीम ने एजाज को साल 2021 में मुंबई एयरपोर्ट से अरेस्ट किया था। उस वक्त ड्रग्स लेने और इसकी पैडलिंग करने वालों के खिलाफ वानखेड़े ने सर्च अभियान छेड़ा था। उस दौरान कई सेलिब्रिटी से NCB ने कड़ी पूछताछ की थी।

झेलना पड़ा नुकसान

एक्टर ने कहा है कि 'समीर वानखेड़े अपने कर्मों की सजा भुगत रहे हैं। उन्होंने जो दूसरों के साथ किया वही उन्हें वापस मिल रहा है।एक्टर ने कहा है कि उन्होंने समीर वानखेड़े से उनपर रहम करने के लिए कहा था लेकिन समीर ने उस वक्त उनकी एक नहीं सुनी थी। एक्टर ने आगे बताया कि 26 महीने उन्होंने काफी नुकसान झेला है। उन्होंने बताया कि जेल में रहने के बाद अब वे कहीं भी सरवाइव कर सकते हैं। वे बिना एसी के भी रहना जान गए हैं। एक्टर ने कहा कि बस इन सब के बीच मेरा प्रोफेशनली बहुत नुकसान हो गया है।

क्या था मामला

बताते चलें, साल 2021 में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एजाज खान को एक ड्रग केस में मुबई एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया था। एनसीबी ने उन्हें मार्च 2021 में अल्प्राजोलम नामक ड्रग्स की 31 गोलियों के साथ अरेस्ट किया था, जिसका कुल वजन 4.5 ग्राम था। इसके बाद एजाज खान को मुंबई की आर्थर रोड जेल भेज दिया गया था। तब से एजाज खान की फैमिली उनकी रिहाई के लिए केस लड़ रही थी।

Leave a comment