अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला पंचतत्व में हुए विलीन, अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा लोगों का हुजूम

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला पंचतत्व में हुए विलीन, अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा लोगों का हुजूम

नई दिल्ली: बिग बॉस-13 के विजेता और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक की वजह से वीरवार को मौत हो गई थी. सिद्धार्थ शुक्ला का ओशिवार श्मशान घाट उनका ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ के उनका अंतिम सरकार किया गया है. आखिरी यात्रा के समय भारी संख्या में लोगों मौजूद रहे. सिद्धार्थ शुक्ला के घर बाहर उनके अतिंम दर्शन के लिए फैंस सुबह से इंतजार कर रहे थे.  

इसके साथ ही डॉक्टरों ने अधिकारिक रिपोर्ट नहीं दी है. जानकारी के अनुसार शरीर पर किसी तरह के जख्म के निशान नहीं है. बताया जा रहा है कि हिस्टोपैथोलॉजिकल स्टडी यानि शरीर के टिश्यू की जांच के बाद मौत की वजह पता लगाई जा सकेगी. सिद्धार्थ शुक्ला के विसरा को सुरक्षित रख गया है. इसका केमिकल एनालिसिस और हिस्टोपैथोलॉजी स्टडी की जाएगी. ये जांच कई स्तरों की होती है, इसलिए इसकी रिपोर्ट आने में समय लग सकता है.

जानाकारी के अनुसार बुधवार की रात को सीने में दर्द हुआ था. जिसके बाद उन्होंने दवाई लेकर सो गए और सुबह उठ ही नहीं ही पाए है. सिद्धार्थ शुक्ला के पिता नहीं थे. उनके परिवार में उनकी और दो बहनें है. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पूरे बॉलीवुड और टीवी जगत में शोक की लहर दौर पड़ी है. सभी अभिनेता और अभिनेत्रियों ने सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी है.

Leave a comment