क्या रणबीर-आलिया के पैरेंट्स करेंगे शादी की बात?

क्या रणबीर-आलिया के पैरेंट्स करेंगे शादी की बात?

इस समय पूरी दुनिया को पता है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट रिलेशनशिप में हैं और वह अपनी लाइफ को काफी इंजॉय कर रहे हैं। शुरू में इन दोनों ही ऐक्टर्स ने इसे काफी छिपाने की कोशिश की
लेकिन जब इस बारे में सुगबुगाहटें तेज हुईं तो फाइनली रणबीर-आलिया ने एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार को स्वीकार कर लिया। सबसे पहले यह कपल एक साथ सोनम कपूर की शादी में दिखाई दिया था और उन्होंने फटॉग्रफर्स को पोज भी दिया था। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरंट्स अपने बच्चों की रिलेशनशिप को आगे ले जाने पर बात करने के लिए मिलने वाले हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर-आलिया के चल रहे शूट के पूरे होने के बाद जल्द ही दोनों के पैरंट्स एक फॉर्मल डिनर पर मुलाकात कर सकते हैं। 
 
ऐसा कहा जा रहा है कि आलिया और रणबीर दोनों ही अपनी रिलेशनशिप को लेकर सीरियस हैं और यह मुलाकात दोनों में से किसी एक के घर पर हो सकती है। अगर यह खबरें सही हैं जो जल्द ही हमेंश रणबीर-आलिया की शादी की खबर सुनने को मिल सकती है। बता दें कि इससे पहले आलिया भट्ट को रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर के साथ डिनर करते और वक्त गुजारते हुए भी देखा गया था। 

Leave a comment