यूपी में विधायकों को धमकी मिलना जारी।

यूपी में विधायकों को धमकी मिलना जारी।

बीजेपी के विधायकों और नेताओं को फोन पर धमकी मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कई बीजेपी विधायकों को धमकी मिलने के बाद अब केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे और नोएडा से बीजेपी विधायक पंकज सिंह को भी फोन पर धमकी मिलने का मामला शनिवार को सामने आया है।

उन्‍हें 22 मई को वाट्सएप के जरिये धमकी दी गई। पहले उन्‍हें वॉट्सएप पर कॉल किया गया। जो उन्‍होंने रिसीव नहीं की इसके बाद धमकी देने वाले ने वॉट्सएप पर मैसेज करके उन्‍हें धमकी दी.बताया जा रहा है कि पंकज सिंह से 10 लाख रुपये रंगदारी के रूप में मांगे गए हैं। पंकज सिंह ने वॉट्सएप पर धमकी मिलने के बाद नोएडा के पुलिस अधिकारियों को सूचित किया। इस पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.बता दें कि पिछले कुछ दिनों में बीजेपी के विधायकों और नेताओं को वॉट्सएप के जरिये धमकी मिल रही है। साथ ही उनसे रंगदारी की मांग भी की जा रही है।

अब तक 24 से अधिक बीजेपी विधायकों और नेताओं को धमकियां मिल चुकी हैं। इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन भी किया गया है। लेकिन अभी तक आरोपी तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है.माना जा रहा है कि आरोपी साइबर विशेषज्ञ है, जो इन घटनाओं को अंजाम दे रहा है। यूपी के विधायकों से वॉट्सएप के जरिये रंगदारी मांगने का मामला सामने आने के बाद पुलिस विभाग सतर्क हो गया है। पूरे मामले की छानबीन में शुरू कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक, साइबर सेल और एसटीएफ मामले की जांच कर रही है।

Leave a comment