रॉबर्ट वाड्रा से मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का किया आग्रह

रॉबर्ट वाड्रा से मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का किया आग्रह

रॉबर्ट वाड्रा मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है. 

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर लगे हैं. इन पोस्टरों में उनसे आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने का आग्रह किया गया है. युवा कांग्रेस की ओर से लगाए गए इन पोस्टरों पर लिखा है कि - रॉबर्ट वाड्रा मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है. 
 
दरअसल रविवार को वाड्रा ने एक फेसबुक पोस्ट मे लोगों की सेवा करने की इच्छा जाहिर की थी. वाड्रा का कहना है कि उन्हें लोगों की सेवा करने के लिए राजनीति में जाने की जरूरत नहीं है लेकिन अगर राजनीति में जाने से वे लोगों में कोई बड़ा बदलाव ला सकते हैं, तो इसमें कोई हर्ज नहीं. 
 
वाड्रा ने अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने या न करने का फैसला लोगों पर छोड़ा था. रविवार के फेसबुक पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा कि 'कई साल के अपने अनुभव और सीख' का 'बेहतर इस्तेमाल' किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि 'एक दशक से ज्यादा समय से कई सरकारों ने देश के असली मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए मेरे नाम का प्रयोग कर मेरी छवि को खराब करने की कोशिश की है.' वाड्रा ने कहा कि देश के लोग अब असलियत समझ गए हैं और उन्हें पता चल गया है कि इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है. यही वजह है कि लोग उनके पास आकर सम्मान जता रहे हैं और उनके बेहतर भविष्य के लिए दुआ कर रहे. 
 
वाड्रा का कहना है कि इस अनुभव और सीख को बर्बाद नहीं किया जा सकता है और इसका बेहतर उपयोग किया जाना चाहिए. वाड्रा की पत्नी प्रियंका गांधी कांग्रेस की महासचिव बनाई गई हैं जिन्हें पर पूर्वी यूपी का जिम्मा दिया गया है. उनके साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया भी हैं जिन्हें पश्चिमी यूपी की कमान मिली है. भावी लोकसभा चुनावों को देखते हुए कांग्रेस ने यूपी में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.

Leave a comment