पीएम मोदी से बॉलिवुड के दिग्गज सितारों ने की मुलाकात।

पीएम मोदी से बॉलिवुड के दिग्गज सितारों ने की मुलाकात।

गुरुवार को पीएम मोदी ने बॉलिवुज के कई सितारों से मुलाकात की  मुलाकात के लिए करण जौहर, रणबीर कपूर आलिया भट्ट, राजकुमार राव समेत कई कलाकार पहुंचे ।

बॉलिवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की। आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर एकता कपूर, वरुण धवन, विकी कौशल, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर पीएम से मुलाकात करने के लिए दिल्ली पहुंचे थे। पीएम मोदी ने बॉलिवुड के इन कलाकारों को फिल्म इंडस्ट्री और देश के बारे में चर्चा करने के लिए बुलाया था।

पीएम नरेंद्र मोदी के साथ तस्वीर शेयर करते रणवीर सिंह ने पीएम को जादू की झप्पी देते हुए तस्वीर क्लिक कराई रणवीर सिंह  ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। रणवीर सिंह ने तस्वीर को कैप्शन  दिया,जादू की झप्पी, पीएम मोदी से मिलकर खुशी हुई।

रिपोर्ट्स के अनुसार पीएम ने फिल्म इंडस्ट्री से नई पीढ़ी के कलाकारों को इस बात पर चर्चा करने के लिए बुलाया था कि कैसे फिल्में समाज पर असर डालती हैं। यह बैठक फिल्म निर्माता करण जौहर ने आयोजित की थी वैसे प्रधानमंत्री के साथ 19दिसंबर को हुई बैठक की सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर आलोचना हुई थी कि पैनल में कोई भी महिला प्रतिनिधि नहीं थी इसके बाद पैनल में आलिया और भूमि को शामिल किया गया पैनल में कोई महिला शामिल ना करने को लेकर अभिनेता-प्रोड्यूसर अजय देवगन, अक्षय कुमार, करण जौहर, सिद्धार्थ राय कपूर, रितेश सिद्धवानी और अन्य की जमकर आलोचना की थी इस मुलाकात के बाद ही सरकार ने फिल्म की टिकटों पर जीएसटी घटा दी थी।

 

 

Leave a comment