'स्त्री' का फर्स्ट लुक हुआ जारी।

'स्त्री' का फर्स्ट लुक हुआ जारी।

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। फिल्म के फर्स्ट लुक में हमें श्रद्धा कपूर नन की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही ये सवाल उठ खड़ा हुआ है कि श्रद्धा का इस फिल्म में किरदार कहीं हॉलीवुड की हॉरर फिल्म ‘कंज्यरिंग’ से प्रेरित तो नहीं है।
कंज्यरिंग’ सीरिज की अगली फिल्म ‘द नन’ भी रिलीज होने वाली है और उसमें भी एक्ट्रेस इसी अंदाज में, नन की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है। श्रद्धा और राजकुमार राव के एक्टिंग वाली ये फिल्म दरअसल एक हॉरर फिल्म है। हालांकि ये हार्ड कोर हॉरर फिल्म नहीं है बल्कि ये हॉरर-कॉमेडी ड्रामा है। इस फिल्म का टीजर पहले ही जारी हो चुका है। टीजर में भी फिल्म में दिखाए जाने वाली हॉरर सीन दिखाए गए थे और इसे जारी करते हुए एक्टर राजकुमार राव ने लिखा था, ‘मर्द को दर्द होगा, स्त्री आ रही है।’ संभव है कि इस फिल्म में राजकुमार राव पीड़ित बने हों और श्रद्धा कपूर फिल्म में भूत का किरदार निभा रही हो। और शायद इसीलिए फिल्म को और अधिक हॉरेबल बनाने के लिए हॉलीवुड की फिल्म से प्रेरणा ली गई हो।
 
खैर, बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक है। इस फिल्म को 31 अगस्त को रिलीज किया जाना है। खास बात ये है कि जिस हॉलीवुड फिल्म के सीन से इस फिल्म का सीन मिल रहा है वो इस फिल्म के रिलीज होने के ठीक 1 हफ्ते बाद यानि 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है। ‘स्त्री’ को मैडॉक फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है और इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजान, राज और डीके है।राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में काम करने के लिए श्रद्धा बेहत उत्साहित थी। उन्होंने अपनी इस फिल्म और को-स्टार राजकुमार राव के बारे में बताते हुए कहा था, ‘यह पहली बार है कि मैं एक हॉरर कॉमेडी कर रही हूं। यह बहुत मजेदार रही और राजकुमार राव ऐसे शानदार अभिनेता हैं। उनके साथ काम कर सपना सच हुआ। मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला।’

Leave a comment