लापता छात्रा की लाश, रेप के बाद हत्या

लापता छात्रा की लाश, रेप के बाद हत्या

 

झारखंड के कोडरमा में एक छात्रा की लाश मिलने से सनसनी फैल गई लड़की दो दिन से लापता थी पुलिस ने उसकी लाश एक खेत से बरामद की जहां कुत्ते उसे नोंच रहे थे

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है आशंका है कि पहले लड़की के साथ बलात्कार किया गया और फिर उसकी हत्या कर लाश को वहां फेंक दिया गया।

वारदात कोडरमा के मरकच्चो थाना क्षेत्र की है जहां परसनिया के खगरवाटांड से सोमवार को एक छात्रा स्कूल जाने के लिए सुबह घर से निकली थी लेकिन वो लौटकर घर नहीं आई वह उत्क्रमित उच्च विद्यालय, सिमरिया में 10वीं की छात्रा थी घरवालों ने पुलिस को उसके लापता हो जाने की शिकायत दर्ज कराई बुधवार की सुबह किसी ने पुलिस को सूचना दी कि एक खेत में किसी लड़की की लाश पड़ी है और कुत्ते उसे नोंच रहे हैं।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची. पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पाया कि लड़की का कत्ल गला रेतकर किया गया उसके शव को कई जगह से कुत्तों ने बुरी तरह नोंच डाला था पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया लाश की हालत देखकर आशंका जताई जा रही है कि रेप की बाद लड़की की हत्या की गई हैलेकिन पुलिस किसी भी नतीजे पर पहुंचने से पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

मृतका के गांव में जैसे ही उसका शव मिलने की सूचना पहुंची, ग्राणीण गुस्से में आ गए और उन्होंने कोडरमा से कोवाड़ जाने वाली मुख्य सड़क को ही जाम कर दिया हंगामे की ख़बर पाकर पुलिस अधीक्षक एम तमिल वाणन खुद पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और भीड़ को समझा-बुझाकर शांत किया जाम खुलवाया।

उधर, पुलिस को जांच के दौरान मृतका की सहेली ने बताया कि सोमवार को स्कूल जाते समय दो बाइक सवार लड़के उसे घूर रहे थे उन्होंने छात्रा से कुछ पूछा भी था उसकी सहेली ने पुलिस को बताया कि उसने छात्रा को दूसरे रास्ते से जाने की सलाह भी दी थी, जो उसने नहीं मानी थी पुलिस ने छात्रा का स्कूल बैग उसकी लाश से करीब 100मीटर की दूरी पर बरामद किया है पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

Leave a comment