बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक नरेंदर झा का निधन।

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक नरेंदर झा का निधन।

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक नरेन्द्र झा का 55 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। खबरों के मुताबिक जिस वक्त उन्हें हार्ट अटैक आया उस वक्त नरेन्द्र झा अपने वडा स्थित फॉर्म हाउस में थे।

बॉलीवुड सेलेब्स ने नरेन्द्र झा के निधन पर शोक व्यक्त किया है।नरेन्द्र झा को दर्शकों ने पहली दफा विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘हैदर’ में नोटिस किया था। इस फिल्म में नरेंन्द्र झा ने शाहिद कपूर के पिता हिलाल मीर का किरदार निभाया था। बॉलीवुड एक्टर साोनू सूद ने ट्वीट कर नरेन्द्र झा के आकस्मिक निधन पर दुख जताया है। आरजे आलोक ने ट्वीट कर नरेन्द्र झा के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने लिखा है कि नरेन्द्र झा को तीसरी दफा हार्ट अटैक आया।नरेन्द्र झा शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ में भी नजर आए थे। इसके अलावा ‘घायल वन्स अगेन’, ‘फोर्स 2’, ‘मोहनजोदारो’ और काबिल में भी नरेन्द्र झा की अदाकारी देखने को मिली थी। नरेन्द्र ने 2003 में ‘फंटुश’ फिल्म के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। वह बिहार के मधुबनी के रहने वाले थे। नरेन्द्र ने फिल्मों में आने से पहले टीवी सीरियल और विज्ञापनों में भी काम किया।

Leave a comment