अमित शाह ने फूंका 'मिशन-2019' का शंखनाद।

अमित शाह ने फूंका 'मिशन-2019' का शंखनाद।

हरियाणा के जींद में बीजेपी की युवा हुंकार रैली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मिशन 2019 का बिगुल फूंक दिया।

रैली में अमित शाह ने जनता को संबोधित किया, उन्होंने कहा कि आज से बीजेपी ने मिशन 2019 की ओर कदम बढ़ा दिए हैं। नींव रख दी गई है, अब इस पर इमारत खड़ी करने का नाम देश की जनता को करना है। अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए मोदी सरकार और हरियाणा सरकार की जमकर तारीफ की।

अपने भाषण के दौरान उन्होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी जमकर निशाना साधा। रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि हरियाणा सरकार की उप्लब्धि इतनी है कि सात दिन का भागवत बैठाना पड़ेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि हुड्डाजी सुन लीजिए पाई-पाई का हिसाब लेकर आया हूं, हिम्मत हो तो सुन लीजिए। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस अपने चट्टों-बट्टों को पैसा देती थी और हम जनता के विकास कार्यों के लिए पैसे देते हैं, सूबे के सीएम मनोहर लाल पर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है।

मनोहर लाल खट्टर सरकार की तारीफ करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि सरकार ने तबादलों के उद्योग को बंद किया। ऑनलाइन व्यवस्था लागू करके इस व्यापार को बंद किया, भर्तियों में पारदर्शिता लाया गया, साथ ही उन्होंने कहा कि लिंगानुपात में सुधार को लेकर सबसे अग्रणी राज्य बना हरियाणा। 2019 लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि हरियाणा की 10 की 10 सीट पर भाजपा की जीत होगी।

Leave a comment