यूपी गैंगरेप पर गरमाई सियासत कांग्रेस ने बोला योगी सरकार पर हमला

यूपी गैंगरेप पर गरमाई सियासत कांग्रेस ने बोला योगी सरकार पर हमला

सहारनपुर हिंसा और अब दिल्ली से सटे जेवर-बुलंदशहर हाई-वे पर एक ही परिवार की चार महिलाओं से गैंग व एक शख्स की हत्या के बाद से उत्तर प्रदेश की खराब कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार सवालों के घेरे में है। यूपी में कानून व्यवस्था के सवाल पर कांंग्रेस पार्टी ने यूपी में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी सरकार को घेरा है। सरकार के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए कांग्रेस ने कहा कि कानून व्यवस्था के मुद्दे पर भाजपा सरकार पूरी तरह फेल है। वहीं, सहारनपुर हिंसा पर कांग्रेस ने कहा कि भाजपा समाज को बांटने का काम कर रही है। लोकसभा में विपक्ष के नेता व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि भाजपा पूर्व की समाजवादी सरकार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर घेरती थी, लेकिन भाजपा शासन में भी अपराध में कोई कमी नहीं आई है। 

उन्होंने जेवर-बुलंदशहर हाई-वे पर गैंगरेप के साथ सहारनपुर हिंसा के मुद्दे पर कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार कानून व्यवस्था के मुद्दे पर पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है। 

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि यह सच है कि प्रदेश में कोई कानून व्यवस्था नहीं है। हर कोई कानून अपने हाथ में लेकर घूम रहा है। उन्होंने एएनआइ से बातचीत में कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार की तरह इस सरकार में भी जारी है।वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने योगी सरकार से गुजारिश की है कि दोषियों पर कार्रवाई करें और ऐसा इंतजाम करें, जिससे भविष्य में इस तरह की घटना नहीं हो। गैंगरेप की घटना यूपी के लोगों के लिए सदमे की तरह है।

 

Leave a comment